Rana daggubati birthday: इस बीमारी से जूझ चुके हैं राणा दग्गुबती, स्ट्रोक और ब्रेन हैमरेज का था चांस

Rana daggubati birthday Special: राणा साउथ के फेमस दग्गुबती परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता डी.सुरेश बाबू साउथ के बड़े प्रोड्यूसर हैं...

baahubali star Rana daggubati suffer brein hamrage bollywood Actor birthday Special
राणा दुग्गुबती। 

मुख्य बातें

  • राणा दग्गुबती ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म लीडर से की थी।
  • राणा की गिनती साउथ के सुपरस्टार में होती है।
  • राणा साउथ के फेमस दग्गुबती परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

मुंबई. बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती का आज जन्मदिन है। राणा की गिनती साउथ के सुपरस्टार में होती है। राणा साउथ के फेमस दग्गुबती परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता डी.सुरेश बाबू साउथ के बड़े प्रोड्यूसर हैं। 

राणा दग्गुबती ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म लीडर से की थी। इसके बाद वह फिल्म दम मारो दम और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में छोटे से रोल में नजर आए थे। 

राणा दग्गुबती एक बड़ी बीमारी का शिकार हो चुके हैं। इसका खुलासा राणा ने खुद किया था। राणा ने कहा कि उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या थी। इसके कारण हार्ट के चारों ओर कैल्सिफिकेशन हो गया था।

स्ट्रोक के थे चांस 
राणा दग्गुबती ने बताया कि बीपी के कारण 70 फीसदी चांस स्ट्रोक और 30 फीसदी चांस ब्रेन हैमरेज का था। राणा अब फिल्म हाथी मेरे साथी में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए राणा ने 30 किलो वजन घटाया। 

राणा दग्गुबाती ने बताया की उन्हें एक एथिलीट की तरह ट्रेनिंग दी गई उन्होंने अपनी डाइट से लेकर एक्सरसाइज में काफी बदलाव किए हैं। एक्सरसाइज के दौरान वह कार्डियो पर खास ध्यान देते थे। 

महिका बजाज से की शादी 
राणा दग्गुबती ने इस साल लॉकडाउन में महिका बजाज से शादी की है। दोनों ने दो साल तक डेट किया था। जाइन और डेकोर का बिजनेस चलाती हैं और उनकी कंपनी का नाम है ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो। 

मिहिका ने Chelsea University से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर्स की है। राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान मिहिका के बारे में बताया था कि उन दोनों में बहुत कुछ कॉमन है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर