Diljaan Death: 31 साल के पंजाबी सिंगर दिलजान की हुई मौत, होली के अगले दिन हुआ खतरनाक रोड एक्सीडेंट

Punjabi singer Diljaan death:31 साल के दिलजान को दुर्घटना के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया। लेकिन क्रिटिकल कंडीशन को देखते हुए, उन्हें अमृतसर के अस्पताल में रेफर किया गया। रास्ते में ही सिंगर ने दम तोड़ दिया...

Diljaan Punjabi singer death in road accident near Amritsar music industry mourns
दिलजान 
मुख्य बातें
  • पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है।
  • पंजाबी गायक दिलजान का 30 मार्च की सुबह निधन हो गया है।
  • अमृतसर के पास एक सड़क दुर्घटना में दिलजान की जान चली गई।

पूरा देश, दुनिया जहां इस वक्त होली का फेस्टिवल मनाते हुए खुशिया बांटने में व्यस्त है। इसी बीच पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। पंजाबी गायक दिलजान का 30 मार्च की सुबह निधन हो गया है। अमृतसर के पास एक सड़क दुर्घटना में दिलजान की जान चली गई। इस खबर ने उनकी फैमिली और फैन्स को सदमे में डाल दिया है। 

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, 31 साल के गायक कपूरथला से अमृतसर जा रहे थे। जब उसकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना के तुरंत बाद पंजाबी गायक दिलजान एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं और क्रिटिकल कंडीशन को देखते हुए, उन्हें अमृतसर के एक अस्पताल में रेफर किया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

दिलजान अपने पीछे पत्नी और बच्चों को छोड़ गए। जो कि फिलहाल कनाडा में हैं। पुलिस हादसे के पीछे की वजह की जांच कर रही है। गायक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कई रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि दिलजान की कार तेज गति में थी और डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। सोशल मीडिया पर, म्यूजिक इंडस्ट्री से दिलजान के सह कलाकार शोक व्यक्ति कर रहे हैं।

मास्टर सलीम ने अपने सोशल मीडिया  दिलजान को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि जिस बच्चे को बड़ा होते हुए और पंजाबी संगीत इंडस्ट्री में बड़ा सितारा बनते हुए देखा वो अब हमारे बीच नहीं रहा। रविंदर ग्रेवाल, रोशन प्रिंस ने भी 31 वर्षीय गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया।

आपको बता दें, दिलजान ने टीवी शो 'सुरक्षेत्र' में हिस्सा लिया था। जिसमें भारत और पाकिस्तान के गायकों के बीच कॉम्पटीशन हुआ था। इस शो से दिलजान को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी, बाद में उन्होंने कई पंजाबी गाने भी गाए। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर