Poonam Dhillon Love Life: पति के अफेयर की बात पर टूट गई थीं पूनम ढ‍िल्‍लों, सबक स‍िखाने को उठाया था ये कदम

Poonam Dhillon Ashok Thakeria Divorce reason : पूनम ढिल्लों न सिर्फ अपनी अदायगी बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। लेक‍िन प्‍यार में उनको कभी सुकून नहीं म‍िला।

poonam dhillon tragic love life story from cheating to ex husband Ashok Thakeria extramarital affair
Poonam Dhillon 

मुख्य बातें

  • बीते जमाने की खूबसूरत अभ‍िनेत्र‍ियों में रही हैं पूनम ढ‍िल्‍लों
  • फ‍िल्‍म त्र‍िशूल से रखा था पूनम ढ‍िल्‍लों ने बॉलीवुड में कदम
  • ब‍िग बॉस में भी ह‍िस्‍सा ले चुकी हैं पूनम ढ‍िल्‍लों

गुजरे जमाने की बेमिसाल अदाकारा पूनम ढिल्लों के बारे में कौन नहीं जानता। पूनम ढिल्लों ने करीब 80 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी हालिया रिलीज 'जय मम्मी दी' में भी पूनम की अदाकारी की तारीफ हो रही है। हालांकि, 1978 में मिस इंडिया यंग कॉम्पटीशन जीतने के बाद पूनम ढिल्लों ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म 'त्रिशूल' से डेब्यू किया और फिर पलट कर कभी नहीं देखा। लेकिन उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे पहलू भी हैं, जिनके बारे में शायद आप न जानते हों।

डायरेक्टर रमेश तलवार से अफेयर से चर्चा में आईं
पूनम ढिल्लों की अगली फिल्म होने वाली थी 'नूरी'। रमेश तलवार ने पूनम के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की और यश चोपड़ा से बात की। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रमेश और पूनम बहुत करीब आ गए थे। रमेश को पूनम से प्यार हो गया था। जब पूनम ने मुंबई में रहने की इच्छा जताई थी तब रमेश तलवार ने पूनम के लिए एक बंगला भी खरीद लिया था। लेकिन एक समय आकर दोनों में ब्रेकअप हो गया।

राज सिप्पी और पूनम का रिश्ता था बहुत खास
पूनम की जिंदगी के दूसरे सबसे अहम प्रोड्यूसर थे राज सिप्पी। राज और पूनम की मुलाकात एक शूटिंग के दौरान हुई थी और पूनम को राज से प्यार हो गया। हालांकि, उस वक्त राज शादीशुदा थे। पूनम और राज एक साथ वक्त बिताने लगे और एक वक्त ऐसा आया जब पूनम राज से शादी भी करना चाहती थीं, लेकिन वो राज का घर नहीं तोड़ना चाहती थी। वो ये बर्दाश्त नहीं कर पातीं कि किसी का परिवार उनकी वजह से टूट गया। यही कारण है कि पूनम ने राज से रिश्ता तोड़ लिया।

यहां मिली अशोक ठाकेरिया से
इसके बाद प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उमेश मेहरा और उनकी पत्नी की ओर से दी गई होली पार्टी में पूनम की मुलाकात अशोक ठाकेरिया से हुई। ये वो दौर था जब पूनम ने कुछ ही दिनों पहले अपने पिता को खोया था। वह बेहद उदास थीं। उदासी के इस माहौल में इन्हें कंधा दिया अशोक ने। फिर क्या था दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे और एक दिन दोनों ने शादी भी कर ली। कुछ दिनों तक तो दोनों की शादी ठीक-ठाक चली। उसके बाद अशोक पूनम को समय नहीं देने लगे। पूनम को इससे शिकायत होती

शादी के बाद दोनों को एक बेटा और एक बेटी हुए। शादी के 2 साल बाद अशोक अपने काम में बिजी हो गए और पूनम अपनी फिल्मी दुनिया को याद करने लगी। धीरे धीरे पूनम ने बड़े पर्दे पर वापसी करने की सोची लेकिन उनको मन मुताबिक काम नहीं मिल रहा था। प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव देख रही पूनम की निजी जिंदगी भी अचानक से गोते खाने लगी।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर पति को सिखाया सबक
साल 1994 में पूनम को पता चला कि उनके पति अशोक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। इस खबर ने दोनों की शादी को खतरे में डाल दिया। पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए खुद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया था। पूनम को उम्मीद थी कि उनके इस फैसले से उनके पति को सबक मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लिहाजा साल 1997 में पूनम ने अशोक से तलाक ले लिया और दोनों बच्चों की कस्टडी अपने पास ले ली। पूनम अपनी निजी जिंदगी में संभलने की कोशिश करती रही और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी बैलेंस करने में लगे रही।

ब‍िग बॉस में भी आईं नजर 
पूनम ढिल्लों ने ब‍िग बॉस में भी ह‍िस्‍सा ल‍िया था। वह इस शो के तीसरे सीजन में नजर आई थीं। इस सीजन को अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट क‍िया था। पूनम जहां इस शो की सेकंड रनर अप रही थीं वहीं फर्स्‍ट रनर अप प्रवेश राणा थे और ये सीजन व‍िंदु दारा स‍िंह ने जीता था। 

हालांक‍ि न‍िजी ज‍िंदगी में उतार चढ़ाव आने से वह अपने काम से अर्से तक दूर भी रहीं लेक‍िन अब वह दूसरी पारी में भी फैन्‍स को पहले की तरह ही इंप्रेस कर रही हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर