पंकज त्रिपाठी ने शुरू की इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की शूट‍िंग, अपनी एक्‍ट‍िंग से इस क‍िरदार को द‍िलाई है खास पहचान

Pankaj Tripathi Upcoming projects : वेब सीरीज को पॉपुलर कराने में ज‍िन अभ‍िनेताओं की बड़ी भूम‍िका है, उनमें पंकज त्र‍िपाठी का नाम खास है। इन द‍िनों वह एक पॉपुलर वेब सीरीज की तीसरी कड़ी की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं। देखें ड‍िटेल्‍स।

Pankaj Tripathi starts shooting for Criminal Justice 3 to be released in 2022 end
Pankaj Tripathi 
मुख्य बातें
  • कई वेब सीरीज में पॉपुलर क‍िरदार न‍िभा चुके हैं पंकज त्र‍िपाठी
  • हाल ही में एक वेब सीरीज की तीसरी कड़ी की शूट‍िंग शुरू की है
  • पंकज त्र‍िपाठी स्‍टारर ये वेब सीरीज इस साल के अंत में र‍िलीज हो सकती है

Pankaj Tripathi Upcoming web series : ओटीटी की दुन‍िया में पंकज त्र‍िपाठी का स्‍टेटस क‍िसी स्‍टार से कम नहीं है। अब उनको लेकर एक खास खबर सामने आई है जो पंकज त्र‍िपाठी के फैन्‍स को खुश कर देगी। दरअसल उन्‍होंने एक वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की शूट‍िंग शुरू की है ज‍िसमें वह अपना पुराना क‍िरदार दोहराते हुए नजर आएंगे। बता दें क‍ि पंकज त्र‍िपाठी को पहले ही इस करैक्‍टर में दर्शकों ने खूब पसंद क‍िया है। 

पंकज त्रिपाठी अप्लॉज एंटरटेनमेंट के लोकप्रिय कोर्ट रूम ड्रामा वेब-शो, क्रिमिनल जस्टिस की तीसरी किस्त के साथ माधव मिश्रा के रूप में अपनी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं को छोटे पर्दे पर वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया और दर्शकों की संख्या के मामले में पहले दो सीज़न में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के साथ, शो के निर्माताओं ने अपने तीसरे भाग के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है, जिसमें फ्रैंचाइज़ी के नए और पुराने किरदारों का मिश्रण एक नई कहानी में एक साथ नर आएगा।

बायोटेक स्‍टूडेंट कैसे बन गया बॉलीवुड का बड़ा स‍िंगर

पंकज त्रिपाठी, जो हाल ही में अपने माता पिता के घर, जो गोपालगंज, पटना बिहार में स्थित बेलसंड से अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मना के लौटे है, मुंबई में जनवरी के पहले सप्ताह से क्रिमिनल जस्टिस 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे विक्की-कैटरीना

सूत्रों के अनुसार - क्रिमिनल जस्टिस हमेशा पंकज के बहुत करीब एक फ्रैंचाइज़ी रही है। 2019 में पहले सीजन से शुरू हुई यात्रा को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली कि हम 2022 की शुरुआत में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। माधव मिश्रा का चरित्र कुछ हद तक पंकज जैसा है - वह सही के लिए खड़ा है, चाहे कुछ भी हो, वह हमारे समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान और समर्थन में विश्वास करता है; और वह सिर्फ दो लक्षणों पर निर्भर रहता है - ईमानदारी और प्रतिभा।

क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है, जिसे पंकज त्रिपाठी अभिनीत अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जो 2022 के अंत में डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर