Mira Rajput के माथे पर कैसे पड़ा निशान, Shahid kapoor नहीं तो जानें कौन है उनका फेवरेट फैमिली मेंबर

Shahid kapoor Wife Mira Rajput Ask me Anything session: मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर आस्क-मी एनिथिंग सेशन आयोजित किया। इसमें उन्होंने ये भी बताया कि उनकी और शाहिद कपूर की लड़ाई में आखिर कौन जीतता है?

Shahid kapoor Wife Mira Rajput Forehead scar behind the Story
मीरा राजपूत । 

मुख्य बातें

  • मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • सोमवार को मीरा ने इंस्टाग्राम पर आस्क-मी एनिथिंग सेशन आयोजित किया।
  • इस दौरान मीरा ने कई सवालों के जवाब दिए।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोमवार को मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर आस्क-मी एनिथिंग सेशन आयोजित किया। जब मीरा राजपूत अपनी कार में सफर कर रही थीं तब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ जुड़े और वैवाहिक जीवन से संबंधित बहुत से सवालों के जवाब दिए। 

क्यों है मीरा राजपूत के माथे पर निशान
मीरा राजपूत से सोशल मीडिया पर एक फैन ने पूछा कि आखिर उनके माथे पर ये निशान कैसे है? मीरा के माथे पर एक छोटा सा निशान है जो कि अक्सर फोटोज में दिखाई देता है। इस बारे में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बताया कि जब मैं छोटी थी उम्र 3 साल की थी। बाकी बच्चों की तरह मैं भी बेड पर कूद रही थी। तभी मैं गिर गई और बेड के कॉर्नर में जाकर लगा। इस वजह से मुझे आजतक ये निशान है। 

शाहिद और मीरा में कौन जीतता है लड़ाई
आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान मीरा राजपूत ने ये भी बताया कि उनकी और शाहिद कपूर की लड़ाई में आखिर कौन जीतता है? मीरा ने कहा- 'मैं और कौन भला....।' 

कौन है मीरा राजपूत का फेवरेट फैमिली मेंबर
एक फैन ने सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत से ये सवाल भी पूछा कि घर में आखिर उनका फेवरेट मेंबर कौन है? मीरा ने बताया कि ये तो मेरे लिए बहुत आसान है। मैं अपनी बहनों को, अपनी मां को, बच्चों को, मेरे पति और मेरे बच्चों को प्यार करती हूं। लेकिन मेरे फेवरेट फैमिली मेंबर मेरे पापा हैं। मैं अपने पापा को बहुत प्यार करती हूं। 

शाहिद कपूर को बताया सपोर्टिव पति
मीरा राजपूत 2 बच्चों बेटी मिशा और बेटे जैन की मां हैं। सेशन में उनसे प्रेग्नेंसी वेट लॉस के बारे में भी पूछा गया। मीरा ने बताया, 'मुझे यह सवाल अक्सर पूछा जाता है। यह धीमी प्रोसेस थी, इसमें समय लगता था। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है सही चीजें खाना, सही मात्रा में और वर्कआउट करना। इसका कोई रिप्लेसमेंट नहीं है।' मीरा राजपूत ने बताया कि शाहिद कपूर का सपोर्ट उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण था। 'आपके पार्टनर का सपोर्ट वास्तव में हर कदम पर महत्वपूर्ण है और इससे मुझे बहुत शांत और खुश रहने में मदद मिली है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर