लेडी गागा के कुत्ते घुमा रहे शख्स को गोली मार 2 बुलडॉग ले भागे बदमाश, पॉप सिंगर ने रखा 3.6 करोड़ रुपए का ईनाम

लेडी गागा के तीन कुत्ते घुमा रहे शख्स को बदमाशों ने गोली मार दी और दो कुत्ते लेकर फरार हो गए, जबकि एक फ्रेंच बुलडॉग भाग निकला।

Lady Gaga Dogs Robbery
लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी 

मुख्य बातें

  • 3 कुत्ते घुमा रहा था लेडी गागा का डॉग वॉकर
  • हॉलीवुड शहर में सड़क पर कार सवार बदमाशों ने मारी गोली
  • कुत्ते चुराकर भागने वालों पर पॉप सिंगर ने रखा 5 लाख डॉलर का ईनाम

मुंबई: हॉलीवुड की स्टार सिंगर लेडी गागा के कुत्ते चोरी होने की खबर सामने आई है। बदमाशों ने स्टार पॉप गायक के कुत्तों को घुमाने वाले शख्स को गोली मारी और फ्रेंच बुल डॉग प्रजाति के दो कुत्तों को लेकर फरार हो गए। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के हॉलीवुड शहर में हथियारबंद लोगों को इस घटना को अंजाम दिया। गायक ने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर 5 लाख डॉलर यानी करीब 3 करोड़ 65 लाख रुपए का इनाम रखा है।

डॉग वॉकर रायन फिशर को बुधवार रात को गोली मार दी गई थी और घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया। लॉस एंजिल्स पुलिस में रॉबरी-होमिसाइड डिवीजन के कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन जोनाथन के अनुसार, डॉग वॉकर घटना के समय लेडी गागा के तीन कुत्तों को टहला रहा था, इस दौरान एक भाग निकला। उस कुत्ते को सुरक्षित बरामद कर लिया गया है।

लेडी गागा के जो कुत्ते खोए हैं उनके नाम कोजी और गुस्ताव हैं। घटना स्थल से भागने वाले तीसरे कुत्ते का नाम एशिया है। जो सुझावों के लिए एक ईमेल पता KojiandGustav@gmail.com जारी किया गया है। फ़िलहाल पॉप गायक फिल्म की शूटिंग के लिए रोम में है। सोशल मीडिया पर समय समय पर लेडी गागा अपने इन पालतू कुत्तों की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga)

पुलिस के एक बयान में कहा गया है, 'दो संदिग्धों ने वाहन से बाहर निकल कर पीड़ित को बंदूक की नोक पर कुत्तों को घुमाने की मांग की। पीड़ित ने संदिग्धों के साथ संघर्ष किया और एक संदिग्ध को एक बार गोली मार दी गई।' फिलहाल इस घटना को अंजाम देने के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

खास हैं फ्रेंच बुलडॉग: इस नस्ल के कुत्ते महंगे और प्रतिष्ठित नस्ल के माने जाते हैं और इनकी कीमत भी हजारों डॉलर में होती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर