Kathi Mahesh Accident: एक्सीडेंट में अभिनेता की कार के उड़े परखच्चे, ICU में भर्ती और हालत गंभीर

Kathi Mahesh Road Accident: काठी महेश की कार एक लॉरी से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के एयरबैग खुलते ही उनकी आंखों और सिर में गंभीर चोटें आईं...

Telugu Actor-Film Critic Kathi Mahesh In ICU And Condition Serious
Kathi Mahesh 

मुख्य बातें

  • काठी महेश का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया।
  • काठी महेश की कार एक लॉरी से टकरा गई।
  • अभिनेता फिलहाल ICU में भर्ती हैं।

लोकप्रिय अभिनेता, फिल्म समीक्षक और व्यंग्यकार काठी महेश का शनिवार (26 जून) को एक्सीडेंट हो गया। जब वह आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के चित्तौड़ में अपने घर से हैदराबाद लौट रहे थे। नेल्लोर के एएसपी वेंकट रत्नम ने बताया कि आज (शनिवार) सुबह महेश एक दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें नेल्लोर ग्रामीण क्षेत्र के मेडिकवर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसपी ने आगे कहा कि महेश जिस गाड़ी में यात्रा कर रहे थे, उसने पीछे की ओर एक कंटेनर ट्रक को टक्कर मार दी।

काठी महेश की कार एक लॉरी से टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के एयरबैग खुलते ही उनकी आंखों और सिर में गंभीर चोटें आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें नेल्लोर के एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद अभिनेता को अभी होश नहीं आया है। सोशल मीडिया पर भी क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिन्हें देखकर पता चल रहा है कि हादसा बड़ा भयानक था। 

महेश अभिनेता-राजनेता के साथ जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण के मुखर आलोचक हैं। वो विभिन्न विषयों पर अपनी टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है और हाल ही में तिरुपति संसदीय उपचुनाव में वाईएसआरसीपी के लिए प्रचार किया है। काठी महेश ने 2016 में एक शॉर्ट फिल्म निर्माता के रूप में अपना करियर शुरू किया। उनका पहला प्रोजेक्ट एडरी वर्शम था हालांकि वह अपनी विवादास्पद फिल्म समीक्षाओं के साथ प्रसिद्ध हुए। उन्होंने संपूर्णेश बाबू की हृदय कलियम से अभिनय की शुरुआत की। वह 2015 में पेसारट्टू नामक एक फिल्म के साथ निर्देशक बने। उन्होंने नेने राजू नेने मंत्री, अम्मा राज्यम लो कडप्पा बिद्दालु और क्रैक जैसी फिल्मों में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर