कार्तिक आर्यन ने किए सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति के दर्शन, इस तरह मांगी भूल भुलैया 2 की सफलता के लिए मनोकामना

Bhool Bhulaiyaa 2 movie Release: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आज मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। बता दें कि उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 आज ही रिलीज हुई है और वह इसकी सफलता की प्रार्थना करने पहुंचे थे।

kartik aaryan, Bhool Bhulaiyaa 2, kartik aaryan visits siddhi vinayak temple to pray for the success of Bhool Bhulaiyaa 2 movie
kartik aaryan 

Bhool Bhulaiyaa 2 movie Release: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है और दर्शकों के बीच उसे लेकर उत्साह उस दिन से देखा जा सकता है, जब बुकिंग ओपनिंग के साथ हिंदी ओरिजिनल कंटेंट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। जब से फिल्म ने अपनी रिलीज की तैयारी शुरू की है, यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और अब जब यह यहां है, तो यह देखना रोमांचक होगा कि कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन होता है।

इस तरह से अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले अपनी परंपरा का पालन करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेते हुए आज बाप्पा के दर्शन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ 

जब से फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ है, तबसे अभिनेता लगातार यात्रा कर रहे हैं। उनकी कोस्टार कियारा आडवाणी ने भी खुलासा किया वो कई दिन से सोए नहीं हैं। हालांकि भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट अच्छी आई है और साथ ही दर्शकों व क्रिटिक्स से इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है। बता दें कि कार्तिक के पास आगे कैप्टन इंडिया, फ्रेडी, शहजादा और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।

जानें भूल भुलैया 2 की कहानी 

भूल भुलैया 2 की कहानी रुहान रंधावा (कार्तिक आर्यन) और रीत ठाकुर (कियारा आडवाणी) की है। जहां कार्तिक को घूमने फिरने का शौक है तो वहीं कियारा राजस्थान स्थित अपना घर छोड़कर आगे की पढ़ाई के लिए मनाली में है। किसी तरह रीत की मौत की झूठी खबर उसके घर पहुंच जाती है और यहीं से फिल्म की आगे की कहानी की शुरुआत होती है। रीत की मदद करने रुहान उसके गांव जाता है और वहां रूह बाबा बन जाता है। इन सबके बीच हवेली के कमरे में कई वर्षों से बंद मंजुलिका की आत्मा बाहर आना चाहती है। इसी सच को ढूंढने की तलाश के लिए कहानी आगे बढ़ती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर