Diwali में पटाखों पर बैन पर बोलीं Kangana Ranaut- 'तीन दिन तक कार से न जाएं ऑफिस'

Kangana Ranaut on fire cracker ban: दिवाली से पहले कई राज्यों ने पटाखों पर बैन लगाया है। अब इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने पर्यावरण एक्टिविस्ट को जवाब दिया है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर खुलकर राय रखी है।
  • कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर सदगुरु जग्गी वासुदेव का वीडियो शेयर किया है।
  • कई राज्यों में पटाखों पर बैन लगाया गया है।

मुंबई. दिवाली की पूरे देश में धूम है। हालांकि, प्रदूषण को देखते हुए कई राज्यों में पटाखों पर बैन लगाया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी पटाखे न जलाने की अपील कर रहे हैं। अब कंगना रनौत ने कहा है कि जिन लोगों को पटाखों से दिक्कत है वह तीन दिन गाड़ियों का इस्तेमाल न करें। 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सदगुरु जग्गी वासुदेव का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ कंगना ने लिखा, 'जिन लोगों को पर्यावरण की चिंता है वह तीन दिन तक गाड़ियों का इस्तेमाल नहीं करें। कंगना ने लिखा, 'सभी दिवाली पर्यावरण एक्टिविस्ट के लिए सबसे अच्छा जवाब तीन दिन तक ऑफिस जाने के लिए कार का इस्तेमाल न करें।' वहीं, सदगुरु की तारीफ करते हुए लिखा- 'इस आदमी ने लाखों पेड़ लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।'

कंगना रणौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

दिल्ली-हरियाणा में पटाखों पर पाबंदी
दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने एक जनवरी तक राजधानी दिल्ली में पटाखों की खरीद, बिक्री एवं उन्हें जलाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया है। हरियाणा सरकार ने अपने सभी जिलों में सभी तरह के पटाखों की बिक्री एवं इस्तेमाल पर रोक लगाई है। राज्य सरकार ने 'ग्रीन पटाखे' जलाने की अनुमति दी है। शादी समारोहों में ग्रीन पटाखों' की छूट दी गई है। 

थलाइवी में आई थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। कंगना रनौत के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस धाकड़ और इमली में भी नजर आने वाली हैं। 

Kangana Ranaut gets Y+ security cover, CRPF to guard her at all times |  Hindi Movie News - Times of India

कंगना रनौत ने अपना प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स भी शुरू किया है। कंगना रनौत ने हाल ही में घोषणा की है कि वह जल्द ही वह बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर