जान्‍हवी कपूर को लगा ट्रोल होने का डर, कवर फोटो के साथ सफाई में लिखा लॉकडाउन से पहले का शॉट

जान्हवी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में मैग्जीन के लिए कवर फोटो शेयर करते हुए ट्रोल से बचने के लिए स्पष्टीकरण जारी किया है।

Janhvi Kapoor Clarification Her Latest Cover Shoot, Janhvi Kapoor Bold And Hot Photos, Janhvi Kapoor Maldives Shoot, Janhvi Kapoor Mag Cover Shot In Maldives, जान्हवी कपूर ने फोटो के साथ क्या दिया स्पष्टीकरण, जान्हवी कपूर की बोल्ड और हॉट फोटोज, बॉलीवुड न्
Janhvi Kapoor social media post  

मुख्य बातें

  • जनता कर्फ्यू के दौरान कई बॉलीवुड स्टार छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गए थे
  • अपनी बोल्ड फोटोज से जान्हवी ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा।
  • ट्रोल से बचने के लिए क्लैरिफिकेशन जारी कर अभिनेत्री ने दी सफाई, कहा लॉकडाउन से पहले का शॉट।

कोरोना की दूसरी लहर ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है। देश में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं, देश विकट दौर से गुजर रहा है। ऐसे में कुछ राज्यों में एक बार फिर जनता कर्फ्यू और संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। महाराष्ट्र अप्रैल में जनता कर्फ्यू की घोषणा करने वाला पहला राज्य था। जिसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज सितारे छुट्टियां व्यतीत करने के लिए मालदीव रवाना हो गए थे। हालांकि इसको लेकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। वहीं अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी सोशल मीडिया पर एक ट्रैवल मैग्जीन के कवर पर नजर आ चुकी हैं। 

इसके लिए उन्होंने मालदीव जाकर समंदर किनारे दिलकश फोटोशूट कराया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। सिलवर बिकनी में जान्हवी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और अब एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है जो ट्रैवल मैग्जीन कवर पर छपी है। हालांकि इस बार अभिनेत्री ने फैंस के ट्रोल से बचने के लिए फोटो के साथ एक स्पष्टीकरण भी दिया है।

ट्रोल से बचेन के लिए जान्हवी ने दी सफाई

अभिनेत्री ने कवर फोटो के साथ एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि यह लॉकडाउन से पहले कोरोना के प्रति तमाम सावधानियों के साथ शूट किया गया था। अभिनेत्री की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर गर्माहट पैदा कर दी है, इसमें वह नीली चमकदार बिकनी में नजर आ रही हैं। जान्हवी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘’ये एक प्री केमिटेड पोस्ट है, इसे लॉकडाउन से पहले कोरोना के प्रति तमाम सावधानियों के साथ शूट किया गया था। हम सभी यथासंभव सुरक्षित और सतर्क थे। आशा है कि हर कोई सुरक्षित और स्ट्रॉन्ग होगा। इससे साफ जाहिर होता है कि अभिनेत्री ने फैंस के ट्रोल से बचने के लिए सफाई दी है।
आपको बता दें अभिनेत्री ने बीते दिन जब मालदीव में समंदर के बीच सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी, तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर