57 की उम्र में पांचवीं शादी, दिलचस्प है हॉलीवुड एक्टर से 31 साल छोटी जापानी गर्लफ्रेंड के प्यार की ये कहानी

फिल्म घोस्ट राइडर सहित कई फिल्मों से जाना पहचाना चेहरा बने हॉलीवुड एक्टर निकोलस केज ने 57 साल की उम्र में पांचवीं शादी कर ली है।

Nicolas cage and Riko shibata
निकोलस केज और रीको शिबाटा 

मुख्य बातें

  • फिल्म घोस्ट राइडर के अभिनेता ने रचाई पांचवीं शादी
  • 31 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ एक्टर ने जोड़ा रिश्ता
  • लास बेगस में हो चुकी है 57 साल और 26 साल उम्र वाले कपल के शादी

हॉलीवुड स्टार निकोलस केज ने अपनी जापानी गर्लफ्रेंड रीको शिबाटा से पांचवीं शादी की है। दोनों के लास वेगास में 16 फरवरी को एक छोटे से समारोह में शादी के बंधने की बात सामने आई है। इस तारीख को फिल्म घोस्ट राइडर के अभिनेता निकोलस केज के दिवंगत पिता के जन्मदिन के सम्मान के लिए चुना गया।

शादी समारोह से तस्वीरों में 26 साल की शिबाटा को दुल्हन कीमोनो में देखा गया, जबकि केज ने बुक्सो शूट में नजर आए। मार्च 2019 में चार दिन की शादी के बाद एरिका कूकी से अलग होने के बाद केज की यह पांचवीं शादी है, पिछली शादी भी लास वेगास में हुई थी।

'लीविंग लास वेगास', 'कॉन एयर', 'अडेप्टेशन' और 'नेशनल ट्रेजर' सीरीज जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता का चौथी शादी के दो महीने बाद तलाक हो गया था।

Nicolas cage and Riko shibata story

केज के पिछले हाई-प्रोफाइल रिश्तों में पेट्रीसिया अर्क्वेट (1995 से 2001) और लिसा मैरी प्रेस्ली (2002 से 2004) के शादियां शामिल रही हैं।

निकोलस और रीको शिबाटा की मुलाकात एक साल पहले जापान के शिगा में हुई जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी।

केज ने पहली बार शिबाटा से अगस्त में अपने भाई मार्क 'द कॉप' कोपोला के Q104.3 रेडियो शो में सगाई की घोषणा की थी, जहां उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के बीच अपने गैर-पारंपरिक प्रपोजल का खुलासा किया था।

केज ने कहा, 'वह न्यूयॉर्क छोड़कर वापस क्योटो, जापान चली गई और मैं नेवादा वापस आ गया और मैंने उसे छह महीने तक नहीं देखा। हम वास्तव में एक साथ खुश हैं और उस समय को एक साथ बिताने के लिए उत्साहित हैं इसलिए मैंने आखिर में कहा- देखो, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं और हम यह सब फेसटाइम (ऑनलाइन ऐप) पर कर रहे थे।'

शादी समारोह के बाद केज की पूर्व पत्नी एलिस किम (2004 से 2016) और उनके 15 वर्षीय बेटे काल-एल ने एक छोटा सा स्वागत समारोह आयोजित किया। केज को अभिनेत्री क्रिस्टीना फुल्टन से एक 30 वर्षीय बेटा भी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर