Guru Randhawa ने घटाया 15 KG वजन, जिम में यो यो हनी सिंह के साथ करते हैं वर्कआउट

Guru Randhawa Weight Loss: साल 2020 का गुरु रंधावा ने पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और सेल्फ ग्रूमिंग के लिए इस्तेमाल किया। खुद गुरु ने इस बारे में जानकारी दी है...

Bollywood Singer Guru Randhawa Weight Loss 15 KG transformation check Workout videos
गुरु रंधावा।  

मुख्य बातें

  • गुरु रंधावा ने अपना पहला एलबम 2013 में पेज वन रिलीज किया था।
  • बाद में गुरु को सिंगिंग में पहला ब्रेक टी सीरीज ने गाने पटोला के लिए दिया था।
  • अपने इस पहले गाने से ही उन्होंने ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली थी।

फेमस पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा इस साल अपने प्राइवेट प्रोग्राम और नए सिंगल म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। साल 2020 व्यक्तिगत स्तर पर काफी शानदार रहा। इस साल का उन्होंने पर्सनैलिटी डेवलपमेंट और सेल्फ ग्रूमिंग के लिए इस्तेमाल किया। खुद गुरु रंधावा ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 2020 हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। साल की शुरुआत में सभी के अपने प्लान थे लेकिन महामारी के कारण सब बंद हो गया।

इस दौरान सिंगर गुरु रंधावा ने अपने ऑरिजनल म्यूजिक वीडियोज पर ध्यान दिया। इतना ही नहीं उन्होंने इसी बीच खुद को ट्रांसफॉर्म किया। गुरु रंधावा ने 15 किलोग्राम से ज्यादा वजन घटाया है। अक्सर गुरु अपने फिटनेस वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आते हैं। अक्सर गुरु अपने क्लोज फ्रेंड यो यो हनी सिंह के साथ जिम ट्रेनिंग करते दिखते हैं। 

इसके अलावा गुरु ने अपना खुद का नया बिजनेस ब्रांड भी शुरू किया है। कुल मिलाकर गुरु रंधावा के लिए 2020 परिवर्तन का एक साल रहा है और 2021 में भी वो ये सब सीखते हुए आगे बढ़ेंगे। 

गुरु रंधावा को उम्मीद है कि सब कुछ जल्द ही सामान्य हो जाएगा और सभी कलाकार पहले की तरह अपने दर्शकों के लिए परफॉर्म करना शुरू करेंगे। वो भी पूरी तरह से शो करने के लिए उत्सुक हैं और अपने कई म्यूजिक वीडियोज जारी करना चाहते हैं। फिलहाल वो अपने नए संगीत वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gururandhawa)

गुरु रंधावा को सिंगिंग में पहला ब्रेक टी सीरीज ने गाने पटोला के लिए दिया था। अपने इस पहले गाने से ही उन्होंने ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली थी। ये गाना 2015 में रिलीज हुआ था और आज भी ये लोगों की जुबां पर बना हुआ है। कम ही लोग जानते हैं कि गुरु रंधावा का पूरा नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा। उनका निक नेम गुरु है और इसलिए वे गुरु रंधावा के नाम से फेमस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gururandhawa)

आपको बता दें कि गुरु रंधावा की हॉबी यूं तो फुटबॉल खेलना और क्रिकेट खेलना है। वहीं उनका पेशा गायकी है। उन्होंने कुछ गाने भी लिखे हैं, गुरु ने अपना पहला एलबम 2013 में पेज वन रिलीज किया था। उनके फेवरेट सिंगर गुरदास मान और दिलजीत दोसांझ हैं। वे इंडिया के पहले सिंगर बने जिन्हें यूट्यूब के 25 सिंगर की बिलबोर्ड लिस्ट में जगह मिली। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर