'मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है और तुम्हारा दिमाग खराब है'- प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर फूटा गौहर का गुस्सा

पहले शादी के बाद पति से उम्र के अंतर और फिर प्रेग्नेंसी की अफवाहों से परेशान एक्ट्रेस गौहर खान का हाल ही में गुस्सा फूट पड़ा। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पिता को खो दिया है।

Gauhar Khan
गौहर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुछ समय पहले ही हुआ है गौहर खान ने पिता का निधन
  • पति से उम्र के अंतर और प्रेग्नेंसी को लेकर आई हैं कई अफवाहें
  • अफवाहों और झूठी अफवाहों को लताड़ते हुए एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुंबई: गौहर खान ने अपनी शादी के तीन महीने बाद गर्भवती होने की अफवाह का करारा जवाब दिया। अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस शो विजेता ने अटकलों से परेशान होकर स्पष्ट किया कि उनके बारे में आ रहीं ये रिपोर्ट्स झूठी हैं। इतना ही नहीं उसने पति ज़ैद और उसके बीच की उम्र के फासले को गलत बताने को लेकर भी लताड़ लगाई।

गौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर समाचार रिपोर्ट के हवाले से और ट्वीट किया, 'तुमारा दिमाग खराब है! और तथ्यों के बारे में। 12 साल छोटे वाली गलत न्यूज है पुरानी, इसलिए उन तथ्यों को सही तरीके से टाइप करें! मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है। उर आधारहीन रिपोर्टों के प्रति कुछ संवेदनशीलता। मैं गर्भवती नहीं हूं, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर के कई फैंस उनके समर्थन में आगे आए और इन बातों पर उन्हें ध्यान न देने के लिए कहा। कुछ दिनों पहले ही गौहर के पिता का निधन हो गया था। शोक में डूबी अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पिता को समर्पित एक विशेष पोस्ट साझा की थी।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, 'माई हीरो। यू, एवर जैसा कोई आदमी नहीं! मेरे पिता कभी एक एंजेल के रूप में गुजरे। उनका निधन उनकी खूबसूरत जिंदगी के लिए एक वसीयतनामा था, मेरे पप्पा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

एक अन्य पोस्ट में हाल ही में उन्होंने अपने जीवन में दो पुरुषों की प्रशंसा की - उनके पिता और उनके पति, जिन्होंने उन्हें मजबूत बनाने का काम किया।

गौहर ने लिखा था, 'मेरे जीवन के दो पुरुष, जिन्होंने मुझे अलग-अलग तरीकों से मजबूत महिला बना दिया। मेरे पप्पा, जो मेरे बात करने के तरीके में मेरी प्रेरणा हैं, जिस तरह से मैं सोचती हूं, मैं कौन हूं। और मेरे जैद। जिसने मुझे अपनी ताकत के साथ स्वीकार किया। मैं दोनों को बहुत प्यार करती हूं! पप्पा आई मिस यू!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर