Father's Day: रणबीर कपूर, गौहर खान से हिना खान तक, पहली बार बिना पिता के फादर्स डे मनाएंगे ये सेलेब्स

Celebs who lost father in one year: फादर्स डे के मौके पर एक तरफ सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने पिता के बिना पहला फादर्स डे मनाएंगे।

Fathers Day 2021
Fathers Day 2021 
मुख्य बातें
  • देशभर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है।
  • फादर्स डे के मौके पर सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं।
  • कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनके पिता का बीते एक साल में निधन हो गया था।

मुंबई. देश भर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटो शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स ने बीते एक साल में कोरोना या अन्य कारण से अपने पिता को खो दिया है।

लिस्ट में सबसे पहला नाम है बाबिल खान। बाबिल खान के पिता और एक्टर इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था। इरफान खान को कोलेन इंफेक्शन भी हुआ था।  लिस्ट में अगला नाम रणबीर कपूर का है।रणबीर के पिता और वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था। ऋषि कपूर एक साल से कैंसर से जूझ रहे थीं। उनका अमेरिका में इलाज चल रहा था। 

Irrfan Khan's son Babil wants to work with Amitabh Bachchan, says 'I will make Baba's fans proud one day' | Entertainment News,The Indian Express
ranbir kapoor: Rishi Kapoor: I can't be a friend to my son Ranbir Kapoor | Hindi Movie News - Times of India

गौहर खान
बिग बॉस सीजन 5 की विनर गौहर खान के पिता अहमद खान का 5 मार्च 2021 में निधन हो गया। गौहर के पिता एक हफ्ते से अस्पताल में थे। गौहर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने पिता की हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर करती थी

Gauahar Khan's father dies, TV celebs and fans pay condolence | Tv News – India TV

हिना खान
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान के पिता असलम खान का भी कुछ वक्त पहले निधन हो गया था। हिना खान के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था। 

Hina Khan arrives in Mumbai as her father dies of cardiac arrest - Times of India

संभावना  सेठ
भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था। संभावना सेठ का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। संभावना ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया था। 

Sambhavna Seth: My father was the only one who supported me in my career | Bhojpuri Movie News - Times of India

गौरव चोपड़ा और भुवन बम
बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के पिता का बीते साल कोरोना के कारण निधन हो गया था। इसके अलावा यूट्यूबर भुवन बम के माता-पिता का भी कोरोना के कारण निधन  हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर