क्या Kajal Aggarwal ने हैदराबाद की फैन लड़की को दिए 1 लाख रुपए? पढ़ाई के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

एक्टर्स का अपने फैंस की ज़रूरत पड़ने पर मदद करना कोई नई बात नहीं है और हाल ही में एक रिपोर्ट आई है कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने गुपचुप तरीके से एक लड़की को 1 लाख रुपए देकर उसकी मदद की है।

Kajal Aggarwal
काजल अग्रवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म स्टार्स अक्सर करते हैं जरूरतमंद फैंस की मदद
  • साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बढ़ाया मदद का हाथ
  • पढ़ाई की फीस के लिए हैदराबाद की लड़की को दिए 1 लाख रुपए

मुंबई: फिल्म जगत से जुड़े सितारे हमेशा अपने फैंस और अजनबियों की मदद करने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और कई बार ऐसा देखा गया है जब स्टार्स आर्थिक मदद करके फैंस के लिए जरूरत के समय में हाथ आगे बढ़ाते हैं। कई सारे सेलेब्स इसे ज्यादातर चुपचाप तरीके से करने की कोशिश करते हैं, लेकिन आज के समय में किसी ना किसी तरह उनके फैंस को पता चल जाता है और इंटरनेट पर खबर लीक हो जाती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल के साथ हुआ है।

हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने खाते में 1 लाख रुपए दान करके एक लड़की की पढ़ाई में मदद की है और यह खबर इंटरनेट पर वायरल हो गई है जिसके बाद लोग अभिनेत्री की खूब सराहना कर रहे हैं।

समाचार वेबसाइट्स में से एक ने यह बात साझा करते हुए पूरी कहानी बताई है। हैदराबाद की सुमा नाम की एक लड़की ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को टैग किया और अभिनेत्री को अपनी असहाय स्थिति के बारे में बताया कि हाल ही में उसने अपनी नौकरी खो दी है और उसके पास अपनी पढ़ाई की 83,000 रुपए फीस का भुगतान करने के लिए कोई पैसे नहीं है।

जाहिर तौर पर, सोशल मीडिया पेजों पर सक्रिय काजल ने इस ट्वीट को देखा और इंटरनेट पर कोई सुराग दिए बिना अपनी पीआर टीम को लड़की के साथ संपर्क करने के लिए कहा।

बाद में पीआर टीम के किसी व्यक्ति ने लड़की से संपर्क किया और उसकी स्थिति के बारे में पूछताछ की और मदद करने का वादा किया। जब फोन पर बातचीत पूरी हुई तो कुछ ही घंटों में उनके खाते में एक लाख रुपए की एकमुश्त रकम आ गई।

लड़की उत्साहित हो गई और ऐसा लगता है कि उसने इंटरनेट पर एक Google पे स्क्रीनशॉट शेयर किया है। हालांकि इस खबर की अभी तक काजल या उनकी टीम द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन उनके फैंस इस खबर को साझा करके अभिनेत्री की विनम्रता की सराहना करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर