Year Ender 2020: नेहा कक्कड़-नीति टेलर से खतरों के खिलाड़ी के विनर तक, इन 12 कपल ने 2020 में रचाई शादी

TV Bollywood Celebs married in 2020: 2020 में कई सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे। इस लिस्ट में टीवी, बॉलीवुड और साउथ-इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हैं...

TV Bollywood Celebrities got married in 2020 Neha Kakkar Rana Punit pathak To kajal agarwal
2020 में इन सेलिब्रिटीज ने की शादी। 
मुख्य बातें
  • 2020 में कोरोना वायरस के कारण कई लोगों के प्लान धरे के धरे रह गए।
  • कई हस्तियों ने इस स्थिति में भी अपने वेडिंग प्लान को पूरा किया।
  • ये हैं वो सितारे जो 2020 में शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे।

साल 2020 में कोरोना वायरस के कारण कई लोगों के प्लान धरे के धरे रह गए। हालांकि कई हस्तियों ने इस स्थिति में भी अपने वेडिंग प्लान को पूरा किया और 2020 में शादी के बंधन में बंधने में कामयाब रहे। इन सितारों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी को की और सिर्फ चुनिंदा लोग की उनकी खुशी में शामिल हो सके। आइए एक नजर डालते हैं उन सेलेब्रिटीज की लिस्ट है जिनकी शादी 2020 में हुई। इस लिस्ट में टीवी, बॉलीवुड और साउथ-इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हैं...

1. नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में पारंपरिक सिख रीति रिवाज से विवाह किया। लोकप्रिय सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत लॉकडाउन के दौरान ही एक शूट पर मिले। इसी दौरान दोनों को प्रेम हुआ और उन्हें यह समझ आ गया कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। 

2. आदित्य नारायण
आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से 1 दिसंबर को सात फेरे लिए। श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार आदित्य नारायण ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह श्वेता अग्रवाल को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं। फिल्म शापित के दौरान उन्हें श्वेता से प्यार हो गया था। 

3. राणा दग्गुबाती
फिल्म बाहुबली के अभिनेता राणा दग्गुबाती भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज के साथ 8 अगस्त 2020 को सात फेरे लिए। हैदराबाद में जन्मी और यहीं से पली- बढ़ी मिहिका बजाज, सुरेश बजाज की बेटी हैं। मिहिका इंटीरियर डिजाइन और डेकोर का बिजनेस चलाती हैं और उनकी कंपनी का नाम ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो है। इसके साथ ही उनकी कंपनी वेडिंग और इवेंट्स भी प्लान करती है।

4. पुनीत पाठक
टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने वाले पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह से 11 दिसंबर को शादी कर ली है। पुनीत और निधि लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पुनीत को डांस इंडिया, झलक दिखला जा और फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए जाना जाता है। 

5. काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई में गौतम किचलू के साथ शादी की। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को जानते थे। शुरुआती दिनों में दोस्त रहने के बाद लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी करते रहे लेकिन लॉकडाउन के दौरान इन्हें रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का अहसास हुआ।

6. शहीर शेख
टीवी के सबसे हैंडसम बैचलर्स की लिस्ट में शामिल रहे एक्टर शहीर शेख ने भी शादी कर ली है। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' एक्टर शहीर ने 27 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के बीच उन्होंने कोर्ट मैरिज की और अगले साल दोनों ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे।

7. नीति टेलर
टीवी शो इश्कबाज और बड़े अच्छे लगते हैं से फेमस हुईं अभिनेत्री नीति टेलर ने शादी कर ली है। नीति टेलर 13 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड और आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। नीति टेलर और परीक्षित बावा की शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं थी इसमें सिर्फ क्लोज फैमिली ही हिस्सा बने।

8. सना खान
सना खान टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है लेकिन अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के साथ ब्रेकअप के बाद इस इंडस्ट्री को छोड़ उन्होंने सबको चौंका दिया। सना खान ने सूरत के एक मुफ्ती सईद से 20 नवंबर में शादी कर ली। सना खान की सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी फैन्स को दी।

9. मनीष रायसिंह
टीवी एक्टर मनीष रायसिंह भी इस साल शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष रायसिंह ने टीवी स्टार संगीता चौहान से 30 जून को अंधेरी(मुंबई) स्थित एक गुरुद्वारा में विवाह किया। टीवी शो ससुराल सिमर का एक्टर मनीष रायसिंह और नागिन-3 एक्ट्रेस संगीता चौहान ने लॉकडाउन में बड़े ही सिंपल तरीके से शादी रचाई। मनीष रायसिंह और संगीता चौहान पिछले कुछ टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मनीष और संगीता ने साथ में टीवी शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में काम किया है। इसी दौरान दोनों दोस्त बने थे और बाद में एक-दूसरे को डेट करने लगे।

10. पूजा बनर्जी
टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपनी शादी को लॉकडाउन की वजह से होल्ड पर रखा था। दोनों 15 अप्रैल को ग्रांड वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से दोनों को अपना प्लान बदलना पड़ा। बाद में इसी डेट पर पूजा-कुणाल ने रजिस्टर्ड मैरिज कर ली। पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी। दोनों पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों की लव-स्टोरी टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर शुरू हुई थी। इस सीरियल में दोनों ही लीड रोल में थे।

11. अंकित शाह 
दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे।

12. आशुतोष कौशिक
टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-2 और रोडीज-5 के विनर रहे आशुतोष कौशिक ने अप्रैल 2020 में शादी रचाई। आशुतोष ने अलीगढ़ की अर्पिता तिवारी के साथ सात फेरे लिए। नआशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई थी, जिसमें चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर