Britney Spears Birthday: 39 साल की हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, इंटरनेट पर बिकिनी फोटोज से मचाती हैं सनसनी

Britney Spears Birthday: जानी मानी अमेरिकी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स 39 साल की हो गई हैं। इस उम्र में भी उनकी फ‍िटनेस का जवाब नहीं। वह अक्‍सर हॉट फोटोज से फैंस को हैरान कर देती हैं।

Britney Spears bikini
Britney Spears bikini 

मुख्य बातें

  • सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स 39 साल की हो गई हैं।
  • वह इतनी खूबसूरत हैं कि जो भी एक बार उन्‍हें देख ले वो दीवानी हो जाता है।
  • वह योग, वर्कआउट और डांस जैसी अपनी पसंदीदा चीजों में समय बिता रही हैं। 

Britney Spears Birthday: जानी मानी अमेरिकी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स 39 साल की हो गई हैं। इस उम्र में भी उनकी फ‍िटनेस का जवाब नहीं। वह अक्‍सर हॉट फोटोज से फैंस को हैरान कर देती हैं। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उनकी बिकिनी तस्‍वीरें छाई रहती हैं।

वह इतनी खूबसूरत हैं कि जो भी एक बार उन्‍हें देख ले वो दीवानी हो जाता है। ब्रिटनी स्पीयर्स के न सिर्फ अमेरिका में बल्कि पूरी दुनिया में फैन हैं। इन दिनों उन्‍होंने म्यूजिक से ब्रेक ले लिया है और वह योग, वर्कआउट और डांस जैसी अपनी पसंदीदा चीजों में समय बिता रही हैं। 

 मिसिसिपी में जन्मी और लुइसियाना में बड़ी हुई ब्रिटनी स्पीयर्स सबसे पहले 1992 में स्टार सर्च कार्यक्रम में एक प्रतियोगी के रूप में टीवी पर नजर आई। उन्‍होंने 1993 से 1994 तक डिज़्नी चैनल की टेलीविजन सीरीज द न्यू मिकी माउस क्लब में भी अदाकारी की। उनके गाने बहुत महंगे बिकते हैं और इन गानों को कई कई मिलियन व्‍यूज मिलते हैं। 

साल 2004 में 3 जनवरी को लास वेगास के द लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने बचपन के मित्र जेसन एलन अलेक्जेंडर से शादी की और हैरानी की बात ये है कि इनकी शादी मात्र 55 घंटे तक ही चली। 

1999 में ब्रिटनी स्पीयर्सने अपना पहला एल्बम 'बेबी वन मोर टाइम' को रिलीज किया था और अगले ही साल उसी का दूसरा एल्बम 'ऊप्स!... आइ डिड इट अगेन' रिलीज हुआ। इस एलबम से उन्‍हें से खूब पॉपुलैरिटी मिली और इसके बाद वह धीरे-धीरे पूरी दुनिया में 'पॉप आइकॉन' बन गईं। 

पिता पर लगाया प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप

ग्रैमी विजेता ब्रिटनी स्पीयर्स ने कोर्ट से मांग की थी कि उनकी सम्पत्ति का अध्यक्ष Bessemer Trust Company को पूरी तरह से बना दिया जाए और उनके पिता से ये हक छीन लिया जाए। ब्रिटनी की सम्पत्ति और काम के अध्यक्ष उनके पिता जेमी पिछले 12 सालों से थे। ब्रिटनी का आरोप था कि पिता उनकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर