बॉलीवुड में जल्द दिखेंगी बालिका वधू फेम अविका गोर, खुद को नहीं मानतीं रेस का हिस्सा

अविका गोर को दर्शक अभी तक उनके शो बालिका वधू के लिए याद करते हैं। वैसे वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी रेडी हैं।

Balika Vadhi fame Avika Gor on competition in industry and her debut movie
Avika Gor 

नई दिल्ली : पॉपुलर शो बालिका वधू से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गोर अपनी अपकमिंग फिल्म कजाख को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वह तेलुगू प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही हैं। अविका गोर ने कहा कि मैंने कभी नहीं माना कि मैं किसी भी दौड़ का हिस्सा था। मैं बस वही करती रही, जो मेरा मन मुझसे करने के लिए कहा, मैंने हमेशा अपना रास्ता खुद चुना है। अपना करियर खुद बनाया है। मैं जो कर रही हूं, उससे मैं बहुत खुश हूं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कई लोग ओटीटी और दूसरे कंटेंट प्लेटफॉर्म के ऑफर्स देते हैं, क्योंकि यहां कुछ साल पहले की तुलना में दर्शकों की संख्या ज्यादा है। मुझे खुशी है कि लोग अपने पसंदीदा मेकर्स पर भरोसा बनाए रखते हैं, जो उनके लिए शानदार शो के साथ आते हैं।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इसे एक सकारात्मक संकेत के रूप में देखती हूं। मैं मानती हूं कि अगर आप वास्तव में चाहते हैं तो आप अपने लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। क्या अविका टीवी पर लौटना चाहती हैं, इस पर कुछ समय पहले उन्होंने बयान दिया था कि फिलहाल वह इस मूड में नहीं हैं। लेकिन कुछ बेहतरीन ऑफर मिला तो इस बारे में विचार कर सकती हैं।

अविका एक हॉरर फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। ये फिल्म 1920 सीरीज का हिस्सा होगी और इसे विक्रम भट्ट प्रोड्यूस करेंगे। अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अविका के अपोजिट इस फिल्म में कौन सा एक्टर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर