रानी मुखर्जी से उदिता गोस्वामी तक, एक्ट्रेस ने की डायरेक्टर से शादी, कोई हैं बच्चे की मां तो किसी का हुआ तलाक

एक्टर और डायरेक्टर का रिश्ता प्रोफेशन में सबसे करीब माना जाता है।हालांकि, बॉलीवुड में ऐसे कई मामले हैं जब एक्ट्रेस अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं। जानिए इन एक्ट्रेस के बारे में....

Rani Mukherjee, Aditya Chopra
Rani Mukherjee, Aditya Chopra 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस अपने डायरेक्टर को हमसफर बना चुकी हैं।
  • कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो काम करने के दौरान अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं।
  • रानी मुखर्जी से लेकर उदिता गोस्वामी तक का नाम इनमें शामिल है।

मुंबई. बॉलीवुड में अपने को-एक्टर से शादी करना आम बात है। काम के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। हालांकि, कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो काम करने के दौरान अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं। इस फेहरिस्त में कई एक्ट्रेसस के नाम शामिल है।

लिस्ट में सबसे पहला और चर्चित नाम है रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का। 21 अप्रैल 2014 को दोनों की शादी हुई तो सब के लिए यह एक सरप्राइज था। रानी मुखर्जी जब आदित्‍य चोपड़ा की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे!

आदित्‍य चोपड़ा ने साल 2009 में अपनी पहली शादी के करीब नौ साल बाद तलाक ले लिया था। दोनों ने साल 2000 में शादी की थी। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की एक बेटी आदिरा भी है।

Rani Mukerji and Aditya Chopra

उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी 
पापा और जहर जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस  उदिता ने साल 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की शादी की थी। पाप और जहर से दोनों में नजदिकियां बढ़ी। दोनों ने एक दूसरे को नौ सालो तक डेट किया था।

उदिता गोस्वामा ने शादी के बाद एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था। उदिता और मोहित की बेटी का नाम देवी है। शादी के बाद उदिता गोस्वामी फिल्मों से दूर चली गई थीं।

Udita Goswami: Mohit Suri: Devi has a nice ring to it | Hindi Movie News -  Times of India

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलीन
अनुराग कश्यप और कल्कि कोचली ने 2011 में शादी की थी।  कल्कि को 2009 में डेट करने से पहले अनुराग अपनी पहली पत्नी आरती बजाज को तलाक दे चुके थे।  दोनों फिल्म देव डी के सेट्स पर करीब आए थे।

Anurag Kashyap didn't turn up for Kalki Koechlin's film's screening

शादी के दो साल बाद अनुराग-कल्कि ने 2013 में अपन सेपरेशन अनाउंस कर दिया था. 2015 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। हालांकि तलाक के बाद अनुराग और कल्कि दोस्त बने रहे और दोनों को एक-दूसरे से कोई गिले-शिकवे नहीं हैं।                                                 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर