18 साल की एक्ट्रेस अनस्वरा राजन हुईं स्लट शेमिंग का शिकार, भद्दे कमेंट्स पर दिया मुंहतोड़ जवाब

Anaswara Rajan abused online: एक्ट्रेस अनस्वरा राजन को कुछ फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हें लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं...

Anaswara Rajan 18 year old Malayalam and Tamil Actress abused online for wearing shorts
Anaswara Rajan  

मुख्य बातें

  • अनस्वरा राजन अपनी नई तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।
  • 18 साल की अनस्वरा ने नया फोटोशूट कराया है जिसमें वो शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं।
  • इन तस्वीरों पर अब अभिनेत्री अनस्वरा राजन को भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं। 

अभिनेत्री अनस्वरा राजन अपनी नई तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। थानेर मथन दिनंगल, उधरानम सुजाता और अन्य कई मलयानी फिल्मों के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस अनस्वरा राजन को कुछ फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में 18 साल की अनस्वरा राजन ने एक नया फोटोशूट कराया है जिसमें वो शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रही थी। अब इन्हीं फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स भद्दे कमेंस्ट कर रहे हैं उनके द्वारा पहले गए कपड़ों को गलत बता रहे हैं। 

अनस्वरा राजन की तस्वीरों में एक यूजर ने लिखा, 'इसे बंद करो। अगर बिना कपड़े पहने ऐसी तस्वीरें पोस्ट करोगी, तो हम लाइक नहीं देंगे...।' वहीं दूसरे रूढ़िवादी सोच रखने वाले यूजर ने लिखा, 'इसने 18 साल की उम्र में ही अपने कपड़े उतारने का फैसला क्यों किया है।' ऐसे कई भद्दे कमेंट्स अभिनेत्री अनस्वरा राजन को उनकी तस्वीरों पर मिल रहे हैं। 

अनस्वरा राजन ने किया ट्रोलर्स का मुंह बंद
अभिनेत्री ने ट्रोल होने के बाद एक नया पोस्ट कर उसी फोटोशूट की 2 और नई फोटोज शेयर कर दी हैं। जिससे जाहिर है कि अनस्वरा को यूजर्स की घटिया बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। नए पोस्ट में अनस्वरा राजन ने लिखा, 'मैं जो कर रही हूं, उसके बारे में चिंता मत करो। इस बात की चिंता करें कि आप इस बात से चिंतित हैं कि मैं क्या कर रहा हूं...।'

अनस्वरा राजन ने तीन साल पहले मंजू वॉरियर स्टारर फिल्म उधारणम सुजाथा के एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म में मंजू की बेटी की भूमिका निभाई थी। पिछले साल उन्होंने थानेर मथन दिनंगल में लीड रोल निभाया था, जिसके लिए उनको काफी सराहना मिली थी। अनस्वरा को इस साल त्रिशा स्टारर रांगी में भी अहम रोल मिला। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर