Shahid Kapoor संग खूब जमती थी Amrita Rao की रोमांट‍िक जोड़ी, कुछ यूं क‍िया था अपने रिश्‍ते पर खुलासा

पर्दे पर शाहिद कपूर और अमृता राव की रोमांटिक जोड़ी को बहुत पसंद क‍िया गया था। खासतौर पर व‍िवाह में। लेक‍िन क्‍या दोनों ने एक दूसरे को डेट क‍िया था। जानें अमृता ने इस पर क्‍या कहा।

Amrita Rao on dating Shahid Kapoor bollywood throwback
Amrita Rao on dating Shahid Kapoor 

मुख्य बातें

  • पर्दे पर शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी जमती थी
  • दोनों को फ‍िल्‍म व‍िवाह में खासतौर पर पसंद क‍िया गया था
  • शाह‍िद और अमृता के अफेयर के चर्चे एक समय पर बहुत होते थे

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अफवाह ने जोर पकड़ लिया जिसमें यह दावा किया गया था कि अमृता राव ने शाहिद कपूर को डेट किया था। हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अमृता राव ने इन बातों को कोरी अफवाह बताया है। अमृता राव ने कहा कि मैंने जब भी शाहिद कपूर के साथ किसी फिल्म में काम किया है उस वक्त शाहिद पहले से ही किसी रिश्ते में रहे हैं। अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ इश्क विश्क, विवाह जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं।

उन्होंने कहा कि मैं शाहिद की को-स्टार भले ही रही हूं, लेकिन मैं उनकी कभी अच्छी दोस्त भी नहीं रही प्रेमिका होना तो दूर की बात है। अमृता राव ने कहा, हम दोनों ऑनस्क्रीन भले ही बेहतरीन जोड़ी रहे हों लेकिन रियल लाइफ में हम एक दूसरे के इतने करीब भी नहीं थे कि हम एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बता सकें।

हालांकि, हमारे ऑनस्क्रीन काम को देख कर दर्शकों का यह मन जरूर था कि हमें निजी जिंदगी में भी एक साथ रहना चाहिए। लेकिन हमने कभी भी इस बात पर गौर नहीं किया। लेकिन हम दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते थे और करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था क‍ि वह अमृता के साथ काम करना चाहते हैं और उन दिनों को मिस करते हैं जब वह उनके साथ काम करते थे।

अमृता राव ने इस पर कहा, हां! यह तो मिलि‍यन डॉलर का प्रश्न है कि इतनी अच्छी जोड़ी को दोबारा किसी फिल्म में क्यों काम नहीं दिया गया। आपको बता दें कि अमृता राव हाल ही में मां बनी हैं। अमृता अपने पति राज अनमोल के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही हैं और शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ अपना वैवाहिक जीवन बता रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर