40 साल की उम्र में विधवा हो गई थीं अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस, अब इस वेब सीरीज से कर रही हैं वापसी

Akshay Kumar Actress Shanti Priya: अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध की एक्ट्रेस शांति प्रिया जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। शांति प्रिया महज 40 साल की उम्र में विधवा हो गई थीं।

Shanti Priya
Shanti Priya 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की एक्ट्रेस शांति प्रिया जल्द ही वेब सीरीज के जरिए वापसी कर रही हैं।
  • शांति प्रिया वेब सीरीज में नजर आएंगी।
  • शांति प्रिया 40 साल की उम्र में विधवा हो गई थीं।

मुंबई. अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस शांति प्रिया पिछले कई साल से फिल्मों से दूर हैं। अब शांति प्रिया जल्द ही वेब सीरीज के जरिए वापसी करने जा रही हैं। शांति प्रिया वेब सीरीज धारावी बैंक में नजर आने वाली हैं। 

शांति प्रिया अक्षय कुमार की पहली सौगंध (1991) की लीड एक्ट्रेस थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शांति प्रिया से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों ने शांति प्रिया के डिजिटल डेब्यू को कंफर्म किया है। शांतिप्रिया ने कई बार एक्टिंग के लिए ब्रेक लिया था। उन्होंने कुछ फिल्मों के बाद ब्रेक लिया और तीन बार आराम किया। वहीं, जब उन्होंने वापसी की तो फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल माता की चौकी और द्वारकाधीश में भी काम किया।

Shanti Priya

भानुप्रिया की हैं बहन
शांतिप्रिया साउथ की एक्ट्रेस भानुप्रिया की बहन हैं। उन्होंने भी सौगंध से ही बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। सौगंध फिल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद उन्होंने अंगार (1993), वीरता (1993) और इक्के पे इक्के (1994) में काम किया। शांतिप्रिया ने बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रे से साल 1999 में शादी की थी। सिद्धार्थ ने फिल्म बाजीगर में काजोल के दोस्त और इंसपेक्टर करण सक्सेना का रोल निभाया था। 

Shanti Priya

40 साल में हो गईं थीं विधवा
सिद्धार्थ की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई है।  सिद्धार्थ साउथ के एक्टर वी. शांताराम के पोते हैं।  सिद्धार्थ की मौत के वक्त शांतिप्रिया की उम्र महज 35 साल थीं। शांति और सिद्धार्थ के दो बच्चे हैं। 

Akshay Kumar

बॉलीवुड से दूर जाने के बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया था। इसके अलावा वह मुकेश खन्ना के सीरियल आर्यमान में नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतिप्रया को बिग बॉस के लिए भी अप्रोच किया गया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर