Akash Ambani Wedding Album: दो साल पहले हुई थी आकाश अंबानी- श्लोका मेहता की शादी, देखें उनकी वेडिंग एलबम

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 09 मार्च, 2019 को श्लोका मेहता से हुई थी। शादी की दूसरी सालगिरह पर देखें इनकी वेडिंग एलबम।

Akash Amabni and Shloka Mehta Wedding Photo
Akash Amabni and Shloka Mehta Wedding Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आकाश अंबानी की शादी 09 मार्च 2019 को श्लोका मेहता से हुई थी।
  • पिछले साल 10 दिसंबर को दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने।
  • देखें आकाश- श्लोका की वेडिंग एलबम।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 09 मार्च 2019 को श्लोका मेहता के साथ हुई थी, जो काफी चर्चा में रही थी। इस शादी में बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स शामिल हुए थे। आज दोनों की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। 

एक- दूसरे को दिया था ये वचन

आकाश और श्लोका की शादी की कई तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। दोनों की शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक- दूसरे को शादी के वचन देते नजर आ रहे हैं। आकाश श्लोका को यह वचन देते हैं कि हम एक दूसरे की भावना का सम्मान करेंगे और सम्मान के साथ वैवाहिक जीवन की जिम्मेदारी पूरी करेंगे। वहीं श्लोका आकाश को वचन देती हैं कि खुशी और गम में हम एकदूसरे की गरिमा का सम्मान करेंगे। बीमारी और स्वास्थ्य में हम एक साथ रहेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tooncha (@toon.chaa)

श्लोका ने पहना था खास लहंगा

श्लोका ने अपनी शादी में अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके लहंगे में गोल्ड एंब्रॉयड्री थी। इसके साथ श्लोका ने डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स, माथा पट्टी और नथ पहनी थी जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहीं थीं। 

पिछले साल बने पेरेंट्स

आकाश और श्लोका पिछले साल 10 दिसंबर को पेरेंट्स बन गए और उनके बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी का जन्म हुआ। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दादा- दादी बनने पर यह बयान जारी किया गया, 'भगवान कृष्ण के आशीर्वाद और कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी के घर पर बेटे ने जन्म लिया। श्लोका और आकाश भाग्यशाली माता-पिता बन गए हैं। पहली बार दादा और दादी बनने पर नीता और मुकेश अंबानी ने प्रसन्नता जाहिर की है। बच्चे की मां और बेटे दोनों का स्वास्थ्य ठीक है। बच्चे के जन्म के बाद मेहता और अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है।' 

मालूम हो कि मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं दो बेटे आकाश और अनंत अंबानी और एक बेटी ईशा अंबानी। आकाश और ईशा जुड़वां हैं जिनका जन्म  23 अक्टूबर 1991 को हुआ था। वहीं अनंत अंबानी का जन्म 10 अप्रैल 1995 को हुआ था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर