Aishwarya Rai Look Alike: जानिए कौन हैं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानसी नाईक, बॉक्सर प्रदीप खरेरा से की है शादी

मराठी एक्ट्रेस मानसी खरेरा साल 2020 में चर्चा में आई थीं। सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद उन्हें ऐश्वर्या राय का हमशक्ल तक कहा जा रहा था...

Mansi Naik
Mansi Naik 

मुख्य बातें

  • साल 2020 में सोशल मीडिया पर मराठी एक्ट्रेस मानसी नाईक चर्चा में आई थीं।
  • मानसी नाईक ने बॉक्सर पवन खरेरा से शादी रचा ली है।
  • शादी की फोटोज मानसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहे जाने वाली मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक ने बॉक्सर प्रदीप खरेरा से शादी रचा ली है। मानसी नाइक साल 2020 में एक पोस्ट के जरिए चर्चा में आई थीं।  इसके बाद उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा गया था। 
    
मानसी ने पुणे में शादी रचाई है। 33 साल की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोग्राफ शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने हैश टैग मानू की शादी और परू की दुल्हनियां हैशटैग का इस्तेमाल किया। 

मानसी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज भी शेयर की हैं। शादी में मानसी पिंक ब्राइडल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। अपनी वेडिंग के साथ उन्होंने लिखा, मिस्टर और मिसेज पांडे। 

Instagram/ Manasi Naik

Instagram/ Manasi Naik

शादी के बाद जाएंगे फरीदाबाद
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मानसी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मैं आखिरकार मिसेज खेड़ा बनने जा रही हूं। मेरे पास अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शब्द नहीं है।'
 
बकौल मानसी, 'मैं इतना ही कह सकती हूं कि मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है। इसके अलावा उसका परिवार भी काफी प्यार करने वाला है।' शादी के बाद मानसी अपने पति प्रदीप के घर फरीदाबाद जाएंगी।

Instagram/ Manasi Naik

इंस्टाग्राम पोस्ट से आईं चर्चा में
मानसी नाइक ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थीं। इसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जोधा अकबर की ऐश्वर्या राय कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल बता रहे थे। 

मानसी नाइक मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। मानसी ने जबरदस्त, टारगेट, कुटुंब जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा मानसी टीवी शो में भी काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर