Aditya Narayan ने शादी के लिए लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, दिसंबर में Shweta Agarwal संग लेंगे सात फेरे

Aditya Narayan Wedding: आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात 2010 की हॉरर फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी।

Aditya Narayan Getting Married In December With Shweta Agarwal Takes A Break From Social Media
Aditya Narayan Shweta Agarwal  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण दिसंबर में शादी कर रहे हैं।
  • आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेने वाले हैं।
  • श्वेता को अपने जीवन में पाकर आदित्य खुद को बहुत भाग्यशाली समझते हैं।

गायक आदित्य नारायण ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए घोषणा की है कि वह दिसंबर में अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने लिखा, 'हम शादी करने जा रहे हैं। मैं श्वेता को अपने जीवन में 11 साल पहले पाकर खुद को भाग्यशाली समझता हूं और हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।'

उन्होंने यह भी साझा किया कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं, क्योंकि वह शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। आदित्य ने कहा, 'हम दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं और मानते हैं कि किसी की प्राइवेट जिंदगी को अच्छी तरह से प्राइवेट रखना जरूरी होता है। शादी की तैयारियों को लेकर मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं।'

इसके साथ ही उन्होंने श्वेता को गले लगाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। आपको बता दें, आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात 2010 की हॉरर फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर