Shweta Tiwari Bold Photo: श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग, 41 साल में भी दिखती हैं बेहद बोल्ड

Actress Shweta Tiwari Photo: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक श्वेता तिवारी ने खूब नाम और फेम हासिल की। लेकिन अपने काम के साथ ही वह बोल्डनेस को लेकर भी मशहूर हैं।

Shweta Tiwari
श्वेता तिवारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी
  • पूर्व पति राजा चौधरी के साथ भी फिल्म कर चुकी हैं श्वेता
  • अपनी खूबसूरती से उम्र को मात देती है श्वेता

Actress Shweta Tiwari Bold Photoshoot: श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उनकी गिनती टीवी की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर होती है। श्वेता कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। छोटे पर्दे पर काम करते हुए उन्होंने खूब सफलता और पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके अलावा श्वेता बॉलीवुड आइटम नंबर और भोजपुरी फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। श्वेता अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को भी लेकर खूब सुर्खियों में रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो छाई रहती है। श्वेता दो बच्चों की मां हैं। लेकिन उन्हें देख उनकी असल उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में तो श्वेता अपनी बेटी पलक की बहन लगती हैं।

41 की उम्र में भी बोल्डनेस का जलवा बरकरार

श्वेता 41 साल की हैं, लेकिन उनका लुक कमसिन और जवां नजर आता है। श्वेता की खूबसूरती देख ऐसा लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। श्वेता की एक झलक पाने के लिए फैंस भी क्रैजी रहते हैं। खूबसूरती के साथ ही श्वेता फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। यही कारण है कि दो बच्चों की मां और 41 की उम्र भी वह हर तरह के आउटफिट को कैरी करती हैं। श्वेता तिवारी की फिगर पर बिकनी, ब्रालेट और वनपीस से लेकर हर तरह के वेस्टर्न और एथनिक वेयर सूट करते हैं। इंस्टाग्राम पर आए दिन श्वेता नए-नए लुक में नजर आती है। इंस्टाग्राम पर श्वेता के 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचा चुकी हैं श्वेता

श्वेता तिवारी कई टीवी शो और बॉलीवुड के साथ ही कई भोजपुरी फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं। यही कारण है कि भोजपुरी क्षेत्र के दर्शकों के बीच भी श्वेता खूब फेमस हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘हमार सैंया हिन्दुस्तानी’ के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू किया। इसमें उनके साथ रवि किशन और पूर्व पति राजा चौधरी नजर आए थे। इसके बाद 2010 में मनोज तिवारी के साथ श्वेता की भोजपुरी फिल्म ‘ए भऊजी के सिस्टर’ रिलीज हुई। इसके अलावा श्वेता ‘कब अईबू अंगना हमार’ और ‘सबसे बड़ा रुपया’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर