[VIDEO] Kartik Aaryan ने ली करोड़ों की लेम्बोर्गिनी कार, सड़क पर उतरे-पैर छूकर लिया आशीर्वाद!

कार्तिक आर्यन को हाल ही में अपनी नई कार लेम्बोर्गिनी उरुस से निकालकर अपने दोस्त की जगह की ओर जा रहा था। जब उन्हें अपने नवीनतम अधिग्रहण के साथ देखा गया, तो अभिनेता को इसके 'पैर' छूते हुए देखा गया।

Kartik Aaryan New Lamborghini Car
कार्तिक आर्यन की नई कार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 4.5 करोड़ रुपए की कीमत में कार्तिक आर्यन ने खरीदी है नई लेम्बोर्गिनी कार
  • एयरलिफ्ट करके जल्द से जल्द इटली से भारत लाने के लिए देने पड़े 50 लाख
  • मेहनत की गाढ़ी कमाई से ली नई सवारी, पैर छूकर सड़क पर लिया आशीर्वाद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी नई कार लेम्बोर्गिनी उरुस को चलाते हुए बाहर निकले और उनके साथ उनका एक दोस्त भी मौजूद था। मीडिया के कैमरे के सामने अभिनेता ने कुछ बेहद दिलचस्प किया जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं। वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्टर को कार के इसके 'पैर' छूते हुए देका जा सकता है।

कार्तिक के लिए नई कार उनके लिए सिर्फ खुशी का मौका नहीं है, बल्कि यह उनकी गाढ़ी मेहनत की कमाई से खरीदी गई कार है और शायद इसलिए अभिनेता कार को इतना सम्मान देते हुए नजर आए। कुछ समय पहले कोविड-19 की चपेट में आए कार्तिक ने इटली से 4.5 करोड़ रुपए की एक लेम्बोर्गिनी खरीदी है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस शानदार सवारी को इटली से एयरलिफ्ट किया गया है क्योंकि कार्तिक पानी के रास्ते आने के लिए इसका तीन महीने और इंतजार करने कौ तैयार नहीं थे और इसके उन्हें अतिरिक्त भुगतान भी करना पड़ा। सूत्रों से पता चला है कि कार्तिक को कार को जल्दी से जल्दी मंगाने के लिए 50 लाख रुपए ज्यादा चुकाने पड़े।

यहां फोटोज और वीडियो में कार्तिक कार से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वह आधे रास्ते से लौटते हैं और अपनी नई लेम्बोर्गिनी के आगे झुकते हुए, 'पैर छूने' जैसा इशारा करते हैं।

कुछ दिनों पहले COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद कार्तिक का टेस्ट निगेटिव आया था। उसी के बारे में घोषणा अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुद की तस्वीर के साथ अभिनेता ने खबर दी थी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नेगेटिव हैवी 14 दीन का वनवास खत्म मैन बैक टू वर्क।' अभिनेता उन नकारात्मक रिपोर्टों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन पर उनके हालिया पोस्ट से काफी स्पष्ट थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। वह फिल्म धमाका में भी दिखाई देंगे, जो ओटीटी पर रिलीज़ होगी। अभिनेता फिल्म में एक समाचार एंकर की भूमिका निभाई है, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट की कहानी को कवर करता है। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर