लाइगर से हुए नुकसान की भरपाई के लिए आगे आए विजय देवराकोंडा! फीस से वापस करेंगे छह करोड़ रुपए

Liger Movie: फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इस कारण मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। अब नुकसान की भरपाई करने के लिए एक्टर विजय देवराकोंडा ने बड़ा कदम उठाया है।

Vijay Devrakonda
Vijay Devrakonda 

मुंबई. विजय देवराकोंडा की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हो गई है। इसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर को काफी नुकसान हुआ है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय अब फिल्म के प्रोड्यूसर को अपनी फीस से छह करोड़ रुपए लौटाने वाले हैं। हालांकि, इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर विजय की काफी तारीफ की जा रही है। कुछ यूजर्स ने लिखा है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने हैदराबाद जाकर डिस्ट्रीब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई की है। एक अन्य रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि लाइगर के फ्लॉप होने के बाद पुरी जगन्नाथ और विजय देवराकोंडा की अगली फिल्म जन, गन, मन को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इस फिल्म के दो शेड्यूल को पूरा कर लिया जा चुका है। फिल्म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से एक छोटा सा ब्रेक लिया है। चार्मी ने सोशल मीडिया पर खुद इसके बारे में बताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर