'तुझे भूलना तो चाहा' गाने के साथ IAS अभिषेक सिंह की वापसी, जुबिन नौटियाल ने दी है आवाज

बॉलीवुड
Updated Mar 31, 2021 | 14:36 IST

आईएएस अधिकारी और बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक सिंह का नया गाना 'तुझे भूलना तो चाहा' र‍िलीज हो गया है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है।

Tujhe Bhoolna toh chaaha video song: आईएएस अधिकारी और बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक सिंह का नया गाना 'तुझे भूलना तो चाहा' र‍िलीज हो गया है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है। अपने डेब्यू म्यूजि‍क एल्बम 'दिल तोड़ के' की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद अभिषेक सिंह निर्माताओं के बीच पसंद बन गए हैं! दिल को छू लेने वाली धुन के साथ अभिषेक की शानदार परफॉर्मेंस, पूरी दुनिया में एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है! गाने के सेंसेशनल वीडियो ने लॉन्च के एक घंटे के भीतर ही आधे मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं।

31 मार्च के दिन जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा द्वारा कश्मीर में इस मधुर ट्रैक को लॉन्च किया गया है। इस कलात्मक ट्रैक को गुलमर्ग में खूबसूरती से फिल्माया गया है! अभिषेक सिंह की शानदार स्क्रीन प्रजेंस गीत में एक शक्तिशाली और भावनात्मक दृश्य का निर्माण करती है, जो सभी संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए काफी है।

आईएएस अभिषेक सिंह ने कहा, “एक सुंदर गीत का हिस्सा बनना खुशी की बात है जिसे जुबिन द्वारा गाया गया है जो अपनी भावपूर्ण गायन के लिए जाने जाते हैं। अपने पिछले एल्बम की सफलता के बाद  मुझे कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिले थे, लेकिन 'तुझे भूलना तो चाहा' ने मेरा ध्यान आकर्षित कर लिया। हर प्रोजेक्ट जिसका मैं एक हिस्सा हूं, उसमें एक विशेष संदेश होना चाहिए और इस गाने में वैसा ही है। मैं पूरी तरह से सकारात्मक हूं कि हमारा ट्रैक एक बार फिर चार्ट में टॉप पर होगा।”

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर