Gajendra verma new song : र‍िलीज हुआ गजेंद्र वर्मा का नया गाना तेरे नशे में चूर, अपराधी बने आए नजर

बॉलीवुड
Updated Aug 21, 2020 | 09:42 IST

tera ghata fame Gajendra verma new song : तेरा घाटा गाने से मशहूर हुए गजेंद्र वर्मा का सॉन्‍ग तेरे नशे में चूर र‍िलीज हो गया है। देखें इस गाने में कैसे वो पुल‍िस को चकमा दे रहे हैं।

तेरा घाटा गाने वाले गजेंद्र वर्मा अपना नया गाना लेकर आए हैं। इसका टाइटल है तेरे नशे में चूर। इस गाने में वह अपराधी बने हैं जो पुल‍िस को चकमा देकर अपनी प्रेम‍िका के साथ भाग न‍िकलते हैं। गाने को तुर्की के इस्‍तांबुल की खूबसूरत लोकेशन पर फ‍िल्‍माया गया है। गाने को उनके फैन्‍स बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें क‍ि गजेंद्र 2018 में तेरा घाटा ने सुर्ख‍ियों में आए थे। इसके बाद वह जाजाजा, अब आजा, मैं और तू और जाना जाना जैसे गानों से पॉपुलर हो गए हैं। इस गाने को गाने के अलावा गजेंद्र ने इसके बोल भी लिखे हैं और म्‍यूज‍िक भी तैयार क‍िया है। गाने का वीड‍ियो व‍िक्रम स‍िंह ने डायरेक्‍ट क‍िया है। तेरे नशे में चूर में गजेंद्र के साथ मानसी मोगे नजर आ रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर