Sonu Sood Help Needy: सोनू सूद कर रहे जरूरतमंदों की हर संभव मदद, बोले- ये समय ऐसे ही व्यस्त रहने का है...

बॉलीवुड
Updated May 24, 2020 | 21:25 IST

Sonu Sood on challenges: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बेहतर अभिनेता ही नहीं बल्कि, एक दरियादिल इंसान भी हैं। कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद देश के लोगों की हर तरह से मदद करते नजर आ रहे हैं।

Sonu Sood on Challeges he faced: कोरोना के इस कठिन काल में लोगों की हर संभव मदद को तैयार सोनू सूद की हर तरफ खूब तारीफ हो रही हैं। उन्होंने जो किया है उसके लिए उन्हें पूरा देश सलाम कर रहा है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी है जिन्हें उस तरह की मदद नहीं मिल पाई है जैसा उन्होंने सोचा था या जैसी मदद उन्हें मिलनी चाहिए थी। इसपर सोनू सूद ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि जरा सोचिए कि जो लोग अपने घर के लिए निकल चुके थे। अपने साथ सामान लिए, जो उन्होंने कितनी ही मुश्किल से कमाया होगा। साथ ही उस सामान में अपने अपने सपने को लिए वो घरवालों से मिलने जा रहे थे। घर के लोग उनकी राह देख रहे होंगे और उन्हें पता चला कि वो कभी नहीं आयेंगे। पता नहीं उनका सामान भी उनके घरवालों तक पहुंचेगा या नहीं। किसी के लिए भी इससे ज्यादा दुख की बात और कुछ नहीं हो सकती है। हमसे गलती हुई है और इसके लिए हम या हमारा सिस्टस खुद को कभी माफ नहीं कर पायेगा। 

एक्टर सोनू सूद ने साथ में ये भी कहा कि लॉकडाउन के शुरूआती दिनों में वो समझ ही नहीं पा रहे थे कि बाकी के सारे काम कैसे होंगे, कैसे दिन कटेगा, कैसे वर्कआउट होगा। लेकिन धीरे-धीर इस हालात में जीने की आदत पड़ गई, अब ना तो दिन का पता चलता है न ही तारीख का...। साथ ही उन्होंने अपने अपने माता- पिता के बारे में बात करते हुए कहा कि वो हमेशा कहते थे की आप कामयाब तभी हो जब आप जरूरतमंदों का हाथ थाम सको। सोनू सूद ने बचपन से उन्हें यही करते देखा है। अगर आप इस स्थिति में हो कि दूसरों की मदद कर सको तो इस वक्त आपके पास बिल्कुल समय नहीं होना चाहिए बल्कि इस वक्त तो आपको जरूरतमंदों की मदद में और ज्यादा व्यस्त होना चाहिए।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर