PK Sequel: पीके 2 में आमिर खान की जगह लेंगे रणबीर कपूर, जानें क्‍या होगा उनका क‍िरदार

रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी, दोनों संजय दत्त की बायोपिक के बाद एक बार फिर पीके के सीक्वल में साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर आमिर खान की जगह लेंगे।

Ranbir Kapoor In PK Sequel
Ranbir Kapoor In PK Sequel 

आमिर खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके ने साल 2014 में रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था, आमिर और अनुष्का की इस शानदार जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था। फिल्म के आखिरी सीन में आमिर खान के साथ रणबीर कपूर को देखा गया था, जिसके बाद से लगातार ये कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म के दूसरे सीक्वल में रणबीर कपूर इस कहानी को आगे लेकर जाएंगे। आपको बता दें फिल्म प्रोड्यूजर विधु विनोद चोपड़ा नें हाल ही में फिल्म के दूसरे सीक्वल को लेकर इस खबर की पुष्टी की है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर नजर आएंगे।

क्या एलियन के किरदार में नजर आएंगे रणबीर?

आपको बता दें रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी संजयदत्त की बायोपिक के बाद एक बार फिर पीके की सीक्वल में साथ काम करने वाले हैं। राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने थ्री ईडियट्स के बाद पीके में दूसरी बार साथ काम किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान एक एलियन के किरदार में नजर आए थे। अब देखना ये होगा कि क्या पीके के सीक्वल में भी रणबीर एलियन के किरदार में नजर आएंगे या फिर वो किसी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। पीके के दूसरे सीक्वल में रणबीर कपूर के कैरेक्टर को लेकर उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

श्रद्धा कपूर के साथ जल्द नजर आएंगे रणबीर

इस फिल्म के अलावा रणबीर जल्द ही अपनी गर्लफ्रैंड आलया भट्ट के साथ ब्रह्मास्‍त्र में नजर आएंगे। वहीं रणबीर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर लव रंजन की फ‍िल्‍म अगले साल होली पर र‍िलीज होगी।इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर