Priyanka Chopra & Sonu Sood: प्रियंका चोपड़ा-सोनू सूद की दरियादिली को सलाम, ऐसे कर रहे जरूरतमंदों की मदद

बॉलीवुड
Updated Apr 26, 2020 | 18:53 IST

Priyanka Chopra and Sonu Sood: कोरोना के खतरे के बीच प्रियंका चोपड़ा और सोनू सूद लोगों के लिए फरिश्ता बन गए है। प्रियंका हेल्थकेयर वर्कर्स को फुटवेयर डोनेट कर रही हैं तो सोनू गरीब मजदूरों को खाना खिला रहे हैं।

Priyanka Chopra and Sonu Sood: दुनिया भर में कोरोना वायरस ने आंतक मचा रखा है। देश भर में कोरोना के जानलेवा वायरस को हराने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। बॉलीवुड के कई स्टार कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में अपना योगदान दे रहे हैं। जरुरतमंदों की मदद के लिए लोग खाना, जरूरी सामान दान कर रहे हैं। तो वहीं नेकी के इस काम में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी पीछे नहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा हेल्थकेयर वर्कर्स को दस हजार फुटवेयर दान कर रही हैं ताकि वो बेहतर तरीके से अपने काम को अंजाम दे सकें। उनका मानना है कि हेल्थकेयर वर्कर्स वाकई सुपर हीरोज होते हैं। उन्होंने एक पोस्ट में कहा है कि दुनिया भर के हेल्थकेयर वर्कर्स सुपर हीरोज हैं, जो की मुश्किल के इस हालात में दिन रात लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। उनके इस प्रयास का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। ऐसे में इन वॉरियर्स को सपोर्ट करके वो बेदह खुश हैं। प्रियंका चोपड़ा पहले भी सकंट की घड़ी में लोगों की मदद करती आई हैं।

इस मुश्किल के इस घड़ी में एक्टर सोनू सूद ने जो किया है वो भी वाकई काबिले तारीफ है। मुंबई में दूसरे राज्यों से आए 45 हजार मजदूरों को खाना खिलाने के बाद सोनू सूद डेढ़ लाख मजदूरों को नियमित तौर पर भोजन उपलब्ध कराने की तैयारी कर रहे हैं। इतना ही नहीं रमजान के पवित्र महीने में सोनू सूद पच्चीस हजार स्पेशल खाने के पैकेट का भी इंतजाम कर रहे हैं। कोरोना के खतरे को देखते हुए जब पूरा देश लॉकडाउन है सोनू सूद और प्रियंका चोपड़ा के नेकी के इस काम की अब हर कोई तारीफ कर रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर