Kareena Kapoor Trolled: बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा से मिलने पहुंचीं करीना कपूर, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

Kareena kapoor Troll: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो, करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी हैं। इस बार कुछ ऐसा हो गया कि उनके मदरहुड और ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए गए।‌ जानिए क्यों ट्रोल हुईं करीना कपूर...

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor 

मुंबई. करीना कपूर इन दिनों मदरहुड का आनंद ले रही हैं। करीना ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने बच्चे की पहली झलक दिखाई थी। 
लेकिन हाल ही में करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपने मदरहुड और ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हो गईं। 

अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दो हफ्ते बाद ही करीना कपूर खान अपनी बेस्ट फ्रेंड दोस्त अमृता अरोड़ा के घर मिलने गई थीं। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और अपने बच्चे को अकेला छोड़ने पर उनके मदरहुड पर सवाल उठाए। य

करीना कपूर खान ने हल्के नीले रंग का शर्ट पहना था और उसके नीचे सफेद रंग का प्लाजो पैंट पहना था जो लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गया।  प्रेगनेंसी के आखरी दौर में भी करीना कपूर खान अपने शूटिंग में व्यस्त रहती थीं। 

21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान पब्लिक प्लेसेज पर स्पॉट की गई हैं। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने नए लग्जरियस कार पर ड्राइविंग के लिए गए थे। इतना ही नहीं करीना कपूर खान ने अपना हेयरस्टाइल भी बदल दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर