Karan Johar Birthday: इस स्कूल में करण जौहर को पढ़ाने वाले थे घरवाले, एंट्रेंस एग्जाम में आए थे जीरो नंबर

बॉलीवुड
Updated May 25, 2020 | 11:37 IST

Karan Johar Birthday: करण जौहर आज अपना 48वां बर्थडे मना रहे हैं। करण ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म कुछ-कुछ होता है से की थी। जानिए करण जौहर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। 25 मार्च 1972 में जन्में करण जौहर के घरवाले चाहते थे कि वह दून स्कूल देहरादून से पढ़ाई करें। हालांकि, उनके एंट्रेस में जीरो मार्क्स आए थे। 

करण ने मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी की। फिल्मी बैकग्राउंड के कारण करण जौहर बचपन से ही फिल्म लाइन में जाना चाहते थे। करण ने साल 1989 में दूरदर्शन के टीवी शो इंद्रधनुष से बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। 

करण जौहर ने 1995 में फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और एक्टर काम किया था। करण ने साल 1999 में फिल्म कुछ-कुछ होता है से डायरेक्शन में कदम रखा। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर