Hotel Mumbai : 72 घंटे तक क्‍या हुआ था 26/11 के अटैक में, Trailer में द‍िखी स‍िहरन पैदा करने वाली झलक

बॉलीवुड
Updated Oct 24, 2019 | 15:51 IST

26/11 को मुंबई में हुए आतंकी हमले की याद द‍िला रहा है फ‍िल्‍म होटल मुंबई का ट्रेलर। इसमें 72 घंटे तक होटल स्‍टाफ की मेहमानों को बचाने के साहसी प्रयास को द‍िखाया गया है।

होटल मुंबई का ट्रेलर उन भारतीय बहादुरों का सम्मान है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले में बहादुरी के साथ लोगों की जान बचाई। विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पूरी दुनिया को प्रभावित करने के बाद, बहुप्रतीक्षित और समीक्षकों द्वारा सराही गई देव पटेल, अनुपम खेर, आर्मी हैमर, नाजनीन बोनादी की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म, होटल मुंबई अब 29 नवंबर को भारत में र‍िलीज होगी।

एंथोनी मारस द्वारा निर्देशित, फिल्म वर्ष 2008 में मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में 26/11 के आतंकवादी हमलों के दौरान सामने आयी अदम्य मानवीय भावना की सच्ची कहानी है। हाल ही में र‍िलीज हुआ फिल्म का रोमांचक ट्रेलर आपके शरीर में सिहरन पैदा कर देगा। यह फिल्म मानवता की जीत को चित्रित करेगी और दिखाएगी कि कैसे 34 बहादुर लोगों ने डर के उस माहौल में होटल में मौजूद गेस्ट्स की रक्षा के साथ ही हजारों लोगों की जान बचाई।

 भारत में फ‍िल्‍म होटल मुंबई 29 नवंबर, 2019 को एक साथ चार भाषाओं - अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर