Genda Phool Song: बादशाह का नया गाना गेंदा फूल रिलीज, बंगाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं जैकलीन फर्नांडिज

बॉलीवुड
Updated Mar 26, 2020 | 13:57 IST

Badshah And Jacqueline Fernandis Song Genda Phool: रैपर और सिंगर बादशाह का नया गाना गेंदा फूल यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस गाने में बादशाह के साथ जैकलीन फर्नांडिज नजर आ रही हैं। देखें गाने का Video...

मुंबई. रैपर और सिंगर बादशाह का नया गाना गेंदा फूल रिलीज हो गया है। इस गाने के साथ ही बादशाह ने वापसी की है। गाने में बादशाह के साथ जैकलीन फर्नांडिज नजर आ रही हैं। इससे पहले गेंदा फूल गाने का टीजर लॉन्च हुआ था। 

गेंदा फूल में जैक्लीन फर्नांडिज अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं। गाने की शुरुआत दुर्गा पूजा से होती है। इसमें जैकलीन बंगाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गेंदा फूल को एक घंटे में चार लाख 93 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  
 
गेंदा फूल को बादशाह और पायल देव ने गाया है। इसके अलावा गाने का म्यूजिक बादशाह ने दिया है। वहीं, इसके बोल भी बादशाह ने लिखे हैं। इस म्यूजिक वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है। 

दो दिन में पूरी हुई शूटिंग 
गेंदा फूल के गाने की शूटिंग दो दिन में पूरी हो गई थी। डायरेक्टर स्नेहा शेट्टी कोहली के मुताबिक यह गाना हमने 27 फरवरी को शूट किया है। ये तैयार था, हालांकि हमने अब इसे लॉन्च करने का फैसला किया है।

स्नेहा कहती हैं कि दर्शकों को एक नया गाना दिखाने का यही सही वक्त है। इससे पहले गाने का एक टीजर जारी हुआ था। इस टीजर में बादशाह एक कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह गलियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। 

असीम रियाज के साथ नजर आई थीं जैकलीन फर्नांडिज 
जैकलीन फर्नांडिज इससे पहले गाने मेरे अंगने में नजर आई थीं। इस गाने में वह बिग बॉस 13 के रनर अप असीम रियाज के साथ नजर आई थीं। ये गाना होली के मौके पर टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। 

मेरे अंगने गाने को यूट्यूब पर लगभग चार करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में असीम रियाज को कम स्क्रीन स्पेस मिला था। 'मेरे अंगने में' गाने में राजकुमारी के गेटअप में जैकलीन बेहद खूबसूरत दिखी हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर