अपने दोस्त रणबीर कपूर से नाराज थे अयान मुखर्जी, जानें क्या थी डायरेक्टर-एक्टर के बीच अनबन की वजह

Ayan Mukerji Was Angry With Ranbir Kapoor: हाल ही में अयान मुखर्जी ने यह खुलासा किया कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करने से पहले वह रणबीर कपूर से गुस्सा हो गए थे। यहां जानिए आखिर क्यों डायरेक्टर और एक्टर के बीच अनबन हो गई थी।

Ayan Mukerji Was Angry With Brahmastra Actor Ranbir Kapoor, Ayan Mukerji Was Angry With Ranbir Kapoor
Ayan Mukerji And Ranbir Kapoor 

Ayan Mukerji Was Angry With Brahmastra Actor Ranbir Kapoor: एक इंटरव्यू के दौरान अयान मुखर्जी ने यह खुलासा किया कि एक समय ऐसा था जब वह अपने दोस्त रणबीर कपूर से नाराज हो गए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अयान मुखर्जी ने यह बताया कि जब वह ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करने वाले थे तब रणबीर कपूर को संजू फिल्म ऑफर की गई थी। रणबीर ने ब्रह्मास्त्र को दरकिनार कर पहले संजू फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया था जिसकी वजह से अयान गुस्सा हो गए थे। लेकिन बाद में अयान मुखर्जी ने यह भी कहा कि वह रणबीर कपूर के इस फैसले से बहुत खुश थे। ऐसा इसलिए क्योंकि जब संजू फिल्म रिलीज होने वाली थी तब तक उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्री-प्रोडक्शन का काम भी पूरा नहीं हो पाया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर