Angrezi Medium Trailer: र‍िलीज हुआ अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर, दो साल बाद इरफान खान की दमदार वापसी

बॉलीवुड
Updated Feb 13, 2020 | 12:08 IST

Angrezi Medium Trailer out watch video: कैंसर का दर्द झेलकर इस गंभीर बीमारी से उबर चुके इरफान खान अंग्रेजी मीडियम से कमबैक कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर सामने आ गया है।

Angrezi Medium Trailer out watch video: कैंसर का दर्द झेलकर इस गंभीर बीमारी से उबर चुके इरफान खान अंग्रेजी मीडियम से कमबैक कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर सामने आ गया है। 2 मिनट 55 सेकंड का यह ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक सीन से जहां इरफान खान की बेटी यानि राधिका मदान को स्‍कूल में सम्‍मानित किया जा रहा है और इरफान दो शब्‍द कहते हैं। स्‍टेज पर अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी में संवाद करते हैं और खूब ठहाके लगते हैं। 

ट्रेलर से फ‍िल्‍म की कहानी भी साफ हो जाती है। यह कहानी है एक बेटी के सपने पूरे करने वाले बाप की। जैसे तैसे गुजारा करने वाला बाप (इरफान) अपनी बेटी को एक करोड़ रुपये की फीस पर लंदन पढ़ने भेजता है। लेकिन इसमें भी नया ट्विस्‍ट है। यह फ‍िल्‍म हंसाएगी, रुलाएगी और फ‍िर हंसाएगी। इसका दावा खुद इरफान खान ने भी किया है।

अंग्रेजी मीडियम में इरफान के साथ बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान दिखेंगी। करीना और इरफान के अलावा फिल्म में राधिका मदान भी लीड रोल में हैं। वे इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं करीना पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर बनेंगी। कुछ वक्‍त पहले उनका फर्स्‍ट लुक वायरल हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई है।

अंग्रेजी मीडियम साल  2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। हिंदी मीडियम बड़ी हिट साबित हुई थी, इसमें इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आईं थीं। अंग्रेजी मीडियम में इरफान, करीना, राधिका के अलावा दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और किकु शारदा भी अहम रोल में नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर