Tadap Trailer: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की 'तड़प' का ट्रेलर रिलीज, क्‍या धर्म की दहलीज पार कर पाएगा इशाना-रमीसा का प्‍यार

बॉलीवुड
Updated Oct 27, 2021 | 13:47 IST

Tadap Trailer Released: बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया दिख रही हैं।

मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है तड़प
  • अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया दिख रही हैं

Tadap Trailer Released: बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया दिख रही हैं। 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर को काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिल रहा है। ट्रेलर से कहानी का भी पता चलता है।

इस फ‍िल्‍म में अहान इशाना का किरदार निभाएंगे जोकि मंसूरी उत्‍तराखंड से है। इशाना की मुलाकात रमीसा (तारा सुतारिया) से होती है जोकि विदेश से आई है। दोनों मिलते हैं और एक दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं। ये फ‍िल्‍म मोहब्‍बत में हद पर करना सिखाती है। ट्रेलर से एक बात और साफ हो जाती है। फ‍िल्‍म में अहान और तारा दो अलग अलग धर्मों से हैं और इसी वजह से उनका प्‍यार आसान नहीं। 

चुंकि कहानी उत्‍तराखंड की है, इसलिए पर्दे पर खूबसूरत वादियां नजर आ रही है। शूटिंग लोकेशंस काफी मनमोहक हैं। स्‍टार्स की बात करें तो तारा सुतारिया तो हमेशा की तरह ही बहुत प्‍यारी लगी है और अहान एंग्री यंगमैन की तरह खून खराबा करते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके कैरेक्‍टर के दो पहलू हैं। एक वो जो खून खराबा कर रहा है और एक वो जो प्‍यार में हद से गुजर जाता है।

'तड़प' तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'आरएक्स 100' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है, जो 'टैक्सी नंबर 9-2-11' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जब से अहान शेट्टी ने अपनी डेब्यू फिल्म तड़प साइन की थी तब से वह इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में अहान शेट्टी की कई फोटोज और वीडियोज सामने आई हैं जिसमें वह अपने रोल में फिट होने के लिए एक्सरसाइज, वर्कआउट और अन्य तैयारियां करते हुए नजर आ रहे थे। इस फिल्म के ऊपर बात करते हुए तारा सुतारिया ने यह बयां किया था कि, इस फिल्म में उनका एक नया रूप नजर आने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर