LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Antim Movie Review and Release Live Updates: पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है अंतिम, भूमाफि‍याओं से लोहा लेते नजर आए सलमान खान

Antim Movie Review, Rating, Release, Box Office Collection Day 1 in Hindi Live Updates: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो गई है। इस फ‍िल्‍म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है। हर बार की तरह इस बार भी फैंस को भाईजान की फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था। इस फ‍िल्‍म की घोषणा दो साल पहले हुई थी और कोरोना के चलते इसकी रिलीज नहीं हो सकी थी।
Antim Movie Release Live Updates
तस्वीर साभार:  Times Now
Antim Movie Release Live Updates

Antim Movie Review, Rating and Release Live Updates: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो गई है। इस फ‍िल्‍म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है। सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं टीवी अदाकारा महिमा मकवाना इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी फैंस को भाईजान की फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था। इस फ‍िल्‍म की घोषणा दो साल पहले हुई थी और कोरोना के चलते इसकी रिलीज नहीं हो सकी थी।

Nov 26, 2021  |  11:03 PM (IST)
किसानों के दौर में हो सकता था प्रभाव

देश में किसानों को लेकर चल रही राजनीति के दौर में फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ एक कमाल फिल्म हो सकती थी, लेकिन एक हिट प्रोजेक्ट बनाने के चक्कर में एक अच्छी कहानी पर एक चलताऊ फिल्म से आगे यहां बात बढ़ नहीं सकी।

Nov 26, 2021  |  09:03 PM (IST)
मराठी फिल्म की है रीमेक

सलमान खान की यह फिल्म मराठी मूवी ‘मुल्शी पैटर्न’ की रीमेक हैं। फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। उनके रिप्ड अवतार और एक्शन सीन्‍स ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। 

Nov 26, 2021  |  07:56 PM (IST)
फैंस को भाया सलमान का लुक

फ‍िल्‍म 'अंतिम' के चर्चे जोरों-शोरों से हो रहे हैं। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी 'अंतिम' ने फैंस का दिल पहले ही दिन से जीत लिया है। सलमान खान इस फिल्म में सरदार पुलिसवाले राजवीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों को सलमान का लुक, स्क्रीन प्रेजेंस पसंद आ रहा है। 

Nov 26, 2021  |  07:07 PM (IST)
सत्यमेव जयते 2 से आगे निकली अंतिम

फिल्म के रिलीज से पहले ही लोगों को अनुमान था कि ये दर्शकों को खींचने में कामयाब होगी। पहले दिन के रुझानों से मूवी अपने मकसद में कामयाब हुई है। लोग आयुष शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। राहुलिया के किरदार में आयुष ने भी जबरदस्त एक्टिंग की है। फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी आज रिलीज हुई। मगर अंतिम इससे आगे निकल गई है। 

Nov 26, 2021  |  05:59 PM (IST)
महेश मांजरेकर संग सलमान ने दी है कई हिट फिल्में

महेश मांजरेकर और सलमान खान पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने ‘वॉन्टेड’, ‘दबंग’, ‘रेडी’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘जय हो’ और ‘दबंग 3’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं आयुष शर्मा की बात करें तो फिल्म ‘लवयात्री’ के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है। उन्होंने एक खतरनाक गैंगस्टर का रोल निभाया है। उनकी परफॉर्मेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

Nov 26, 2021  |  05:04 PM (IST)
3200 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई यह मूवी

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' देशभर में 3200 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई है।  इसकी टक्कर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से हुई। 'अंतिम' के ओपनिंग डे पर इसे दर्शकों से रिस्‍पांस अच्‍छा मिल रहा है। अब सबकी निगाहें इसके कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। 

Nov 26, 2021  |  04:15 PM (IST)
ट्विटर पर छाए अंतिम के चर्चे

फ‍िल्‍म 'अंतिम' महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी है। इसने रिलीज के साथ ही फैंस का दिल जीत लिया है। सलमान खान इस फिल्म में सरदार पुलिसवाले राजवीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों को सलमान का लुक, स्क्रीन प्रेजेंस और काम बेहद पसंद आ रहा है। ट्विटर पर मूवी के चर्चे हैं। 

Nov 26, 2021  |  02:52 PM (IST)
पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा

एक क्राइम करता है और दूसरा क्राइम खत्‍म करना चाहता है, इसलिए दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष होता है। कहा जाए तो अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं। फ‍िल्‍म में डायलॉगबाजी ज्‍यादा है जो एक्‍शन सीन्‍स के मजे को किरकिरा करती है।  

Nov 26, 2021  |  02:29 PM (IST)
भूमाफि‍याओं से लोहा लेते हैं सलमान

राहुल अपने गरीब पिता सत्या (सचिन खेडेकर) को बचाने के लिए दौड़ता है, जिन्हें भू-माफियाओं पीटते हैं। भू-माफियाओं ने उसकी पुश्तैनी जमीन कब्‍जा ली है। इसके बाद वह खतरनाक गैंगस्टर के रूप में बदल जाता है। इस बीच पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह यानि सलमान खान कहानी में आते हैं। उसका मकसद है शहर से क्राइम को खत्‍म करना।

Nov 26, 2021  |  01:45 PM (IST)
नई नहीं है कहानी, लेकिन मसाला पूरा है

कहानी नई नहीं है, 80 और 90 के दशक में ऐसी कहान‍ियों खूब देखने को मिली हैं। गरीब परिवार को सताया जाता है और नौजवान बदला लेने को कानून हाथ में ले लेता है। बाद में उस नौजवान का मुकाबला एक बहादुर पुलिस वाले से होता है। 

Nov 26, 2021  |  12:40 PM (IST)
एक्‍शन से भरपूर है फ‍िल्‍म

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सरदार हैं और एक बहादुर, निडर पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के रोल में हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। कहानी पुणे की है और दिखाती है कि कैसे एक साधारण सा बेरोजगार नौजवान पुणे के सबसे खतरनाक भू-माफियाओं में से एक बन जाता है।  

Nov 26, 2021  |  11:35 AM (IST)
आयुष का दमदार एक्‍शन

इस फ‍िल्‍म में सलमान खान का तो एक्‍शन अवतार है ही, लेकिन सबसे ज्‍यादा प्रभावित किया है आयुष शर्मा के एक्‍शन अवतार ने। उन्‍होंने जिस तरह इस फ‍िल्‍म के लिए खुद की बॉडी पर काम किया वो जबरदस्‍त है। 

Nov 26, 2021  |  10:23 AM (IST)
कौन हैं महिमा मकवाना

सपने सुहाने लड़कपन के, अधूरी कहानी हमारी, रिश्‍तों का चक्रव्‍यूह, शुभारंभ जैसे सीरियल्‍स में लीड रोल निभाकर लोकप्रियता बटोरने वाली महिमा मकवाला सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम में लीड रोल निभा रही हैं। महिमा इस फ‍िल्‍म से टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। 

Nov 26, 2021  |  09:29 AM (IST)
महिमा मकवाना का बॉलीवुड डेब्‍यू

फ‍िल्‍म के गाने भी जबरदस्‍त हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं। महेश मांजरेकर, अभिजीत देशपांडे, सिद्धार्थ साल्वी ने फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखे हैं जोकि काफी प्रभावशाली हैं। वहीं सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना भी इस फ‍िल्‍म का सरप्राइज हैं।

Nov 26, 2021  |  08:37 AM (IST)
आयुष शर्मा की दूसरी फ‍िल्‍म

आयुष शर्मा की ये दूसरी फिल्म है, पहली फिल्म लवयात्रि में आयुष जहां, चॉकटेल ब्वॉय के किरदार में दिखे थे। वहीं इस फ‍िल्‍म में वह खतरनाक विलेन हैं। अपने इस किरदार में कैसे ढले ये भी देखना रोचक है। आयुष ने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है जोकि स्‍क्रीन पर साफ दिखती है। 

Nov 26, 2021  |  07:31 AM (IST)
ऐसी है अंतिम की कहानी (Salman Khan Antim Story)

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सरदार की भूमिका में हैं साथ ही वह पुलिस वाले बने हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। यह फ‍िल्‍म दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष को दिखाती है। अंतिम पुलिस वर्सेज गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं। खासबात ये है कि दर्शक ये नहीं तय कर पाएंगे कि एक्‍शन में कौन किस पर भारी रहा। दोनों ने जबरदस्‍त परफॉर्म किया है।   

Nov 26, 2021  |  07:19 AM (IST)
दबंग 3 में आए थे नजर

सलमान खान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर साल 2019 को रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 146 करोड़ की कमाई की थी। लंबे समय बाद सलमान के फैंस को उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। 

Nov 26, 2021  |  07:16 AM (IST)
सलमान खान की वापसी

सलमान खान की अपनी जबरदस्‍त फॉलोइंग है और लंबे समय बाद उनकी फ‍िल्‍म आ रही है तो कमाई बेहतर रहने की उम्‍मीद है। कोरोना महामारी के बाद सलमान खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इस बात का फायदा फ‍िल्‍म को मिलेगा। 

Nov 26, 2021  |  07:11 AM (IST)
इन फ‍िल्‍मों से मुकाबला

अंतिम जब सिनेमाघरों में पहुंचेगी तो इसका मुकाबला सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 से होगा। वहीं पांच नवंबर को रिलीज हुई सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी भी सिनेमाघरों में लगी है।  

Nov 26, 2021  |  07:10 AM (IST)
पहले दिन इतने करोड़ की कमाई

ट्रे़ड पंडितों की मानें तो फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है और फिल्म अंतिम अपने पहले वीकेंड पर आराम से 40 करोड़ तक का आंकड़ा पा कर जाएगी।