दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका-ऐश्‍वर्या तक- जब खराब मेकअप के चलते खूब ट्रोल हुईं ये बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

Bollywood actress trolled for bad makeup : सेलेब्रिटिज के लिए मेकअप से लेकर डिजाइनर तक की पूरी टीम होती है। लेक‍िन कई बार इतनी बड़ी गड़बड़ भी हो जाती है क‍ि एक्‍ट्रेस को ट्रोल क‍िया जाता है।

worst makeup looks of Bollywood actress
worst makeup looks of Bollywood actress, खराब मेकअप पर ट्रोल हुईं ये अभ‍िनेत्र‍ियां 

मुख्य बातें

  • खराब मेकअप पर ट्रोल हो चुकी हैं कई एक्‍ट्रेस
  • दीप‍िका, सोनम, ऐश्‍वर्या तक का नाम है शामिल ल‍िस्‍ट में
  • कई बार ऐसी स‍िचुएशन आई है सामने

मेकअप के बाद तो हर कोई खूबसूरत दिखता है। रही सही कसर आजकल फोटोशॉप पूरी कर देता है। हालांकि, कई बार खराब मेकअप सेलेब्स के लिए मुसीबत खड़ी कर देता है। वैसे तो इन सेलेब्स के लिए मेकअप की पूरी टीम होती है लेकिन कई ऐसे कौके भी आएं हैं, जब सेलेब्रिटिज जमकर ट्रोल भी हुए हैं। आज हम आपको ऐसे ही सेलेब्रिटिज के बारे में बताते हैं...

Priyanka Chopra
बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो, उनकी लुक काफी शानदार है। लेकिन उनके इस खास मेकअप लुक की फैन्स ने काफी आलोचना की थी। लिप शेड से लेकर फाउंडेशन बेस तक, इस लुक में सब कुछ भद्दा लग रहा है। इसे देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि उनके फाउंडेशन की टोन काफी हल्की है।

Sonam Kapoor
सही फाउंडेशन शेड चुनना सबसे जरूरी काम है महत्वपूर्ण है। सोनम कपूर का ये लुक कुछ यही कहता है। सोनम की इस लुक में शेड ही नहीं बल्कि गहरे पैच भी अजीब लगते हैं। तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि सोनम ने मेकअप फाउंडेशन को सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया है।

Sridevi
जैसा कि हमने पहले ही बताया कि हल्के फाउंडेशन या कंसीलर शेड का इस्तेमाल करके आपकी स्किन में सफेद कास्ट पैदा हो सकते हैं, जो फ्लैशलाइट में बहुत खराब दिखता है। श्रीदेवी के साथ भी ठीक ऐसा ही हुआ। श्रीदेवी ने खराब undereye concealer का इस्तेमाल किया, जो उनकी असली स्किन टोन से मेल ही नहीं खाता। 

Tara Sutaria
पिछले साल तारा सुतारिया को उनके मेकअप लुक के लिए ट्रोल किया गया था। और ये सब हुआ उनकी आंखों के नीचे लगे कंसीलर की वजह से। उनका कंसीलर ठीक से ब्लेंड नहीं किया हुआ था, जिसकी वजह मेकअप तारा की स्किन टोन से बिलकुल मेल नहीं खा रहा था।

Ameesha Patel
अमीषा पटेल ने अपनी इस लुक के लिए एक लाइट फाउंडेशन का इस्तेमाल किया, जो उनके स्किन टोन से बिलकुल अलग है। इस फोटो में उनके चेहरे पर लगा फाउंडेशन अजीब लग रहा है। इसके अलावा, उनका ब्‍लशर अजीब लग रहा है।

Deepika Padukone
दीपिका के इस मेकअप लुक के बारे में बताया गया है कि क्यों, किसी को ब्राउन स्किन पर लाइट फाउंडेशन शेड का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इस मेकअप से आप अजीब ही दिखते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हटकर लुक ट्राई करने की कोशिश की लेकिन लैवेंडर लिप शेड के कारण उनको फैंस ने बुरे तरीके से ट्रोल किया। इतना ही नहीं, लोगों ने उनकी तुलना वॉल पेंट से की।

Rakhi Sawant
राखी सावंत का ये मेकअप लुक फैशन के इतिहास में सबसे खराब मेकअप के तौर पर याद रखा जाएगा। इस मेकअप में contour को ब्लेंड नहीं किया गया है। स‍िल्‍वर आईशैडो ने उनके मेकअप को और खराब कर दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर