क्‍या कश्‍मीर में होगी रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी? अगले साल का ये हो सकता है प्‍लान

When will Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marry : रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी को लेकर अटकलें तेज हैं। नई खबर के मुताब‍िक, दोनों स‍ितारे कश्‍मीर में शादी कर सकते हैं।

क्‍या कश्‍मीर में होगी रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी? अगले साल का ये हो सकता है प्‍लान
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Twitter

साल 2020 में बॉलीवुड में जिन बातों पर खास नजर है, उनमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी है। पहले कहा जा रहा था क‍ि इंडस्‍ट्री का ये स्‍टार कपल इसी साल यानी 2019 में ही सात फेरे ले सकता है लेक‍िन अभी तक इसके आसार नहीं लग रहे हैं। इसकी एक वजह ऋष‍ि कपूर की सेहत और रणबीर-आल‍िया की साथ में पहली फ‍िल्‍म का काम भी हो सकती है। 

अब खबर आ रही है क‍ि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 2020 में हो जाएगी। गौर करने वाली बात ये है क‍ि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्‍का शर्मा-व‍िराट कोहली की तरह ये स्‍टार कपल शादी के ल‍िए कोई व‍िदेशी लोकेशन नहीं देख रहा है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताब‍िक, ये दोनों कश्‍मीर की हसीं वाद‍ियों में एक दूसरे के जीवन साथ बनने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं। इसके लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, दोनों ही अगले साल एक महीने की छुट्टी प्‍लान कर चुके हैं। 

आलिया भट्ट ने कश्‍मीर में अपनी फ‍िल्‍म राजी की शूट‍िंग की थी और तभी से उनको उन वाद‍ियों से प्‍यार हो गया था। बताया जा रहा है क‍ि धरती के स्‍वर्ग पर शादी का करने का सपना आलिया ने तभी ही देख लिया था। 

जहां तक काम की बात है तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र की शूट‍िंग चल रही है। फ‍िल्‍म में इनके साथ अमिताभ बच्‍चन, ड‍िंपल कपाड़‍िया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। 

आलिया भट्ट के पास इसके अलावा करण जौहर की पीर‍ियड फ‍िल्‍म तख्‍त, पापा महेश भट्ट की सड़क 2, संजय लीला भंसाली की गुगूबाई और राजामैली की आरआरआर जैसी फ‍िल्‍में हैं। वहीं रणबीर कपूर के पास यशराज फ‍िल्‍म्‍स के अलावा लव रंजन की अगली फ‍िल्‍म है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर