कई सालों से ठंडे बस्ते में पड़ी है 'हेरा फेरी 3', जानिए फिल्म के नहीं बनने की असल वजह

Hera Pheri 3 Film: 'हेरा फेरी 3' फिल पिछले कई सालों से ठंडे बस्ते में पड़ी है। अब फिल्म के नहीं बनने की असल वजह सामने आई है।

Hera Pheri 3 News
अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी।  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की दो फिल्में बेहद सफल रही हैं
  • दर्शकों को काफी समय से तीसरे पार्ट का इंतजार है
  • तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हुई थी, लेकिन बंद हो गई

बॉलिवुड की चुनिंदा कॉमेडी फिल्मों में आज भी हेरा फेरी का नाम ऊपर आता है। फिल्म के किरदार और डॉयलॉग अब लोगों के जहन में हैं। साल 2000 में रिलीज हुई 'हेरा फेरी' फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था। पहली फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' बनाया गया, जिसे काफी पसंद किया गया। 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 

2015 में शुरू हुई थी 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग

साल 2015 में प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन किन्हीं वजहों से यह बीच में ही होक दी गई। यह फिल्म पिछले पांच वर्षों से ठंड बस्ते में पड़ी है। अब एक रिपोर्ट में 'हेरा फेरी 3' फिल्म के नहीं बनने की असल वजह बताई गई है। हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में थे। तीनों की ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कुछ वक्त पहले प्रोड्यूसर फिरोज की ओर से तीनों कलाकारों को लेकर 'हेरा फेरी 3 बनान की फिर कोशिश की गई थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, 'निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी 3' के लिए अक्षय कुमार से बात की थी। अक्षय ने फिल्म करने फैसला किया, लेकिन उनकी दो शर्तें थीं। पहली यह कि अक्षय चाहते थे कि इस फिल्म को ड्रीम गर्ल (2019) के निर्देशक राज शांडिल्य डायरेक्ट करें। उनका मानना था कि राज को अच्छी तरह पता है एक मसाला कॉमिक को कैसे बनाना है। दूसरी शर्त यह थी कि अक्षय ने फिल्म को लेकर 70% प्रॉफिट शेयरिंग की मांग की थी। 

प्रोड्यूसर ने नहीं मानी अक्षय की दूसरी शर्त

सूत्र ने आगे कहा, 'फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय की दूसरी दूसरी मानने से इनकार दिया था, जिसके बाद फिल्म अटक गई। साथ ही राज शांडिल्य ने भी विनम्रतापूर्वक मना कर दिया था, क्योंकि उन्होंने सोचा कि हेरा फेरी एक आइकॉनिक फ्रेंचाइजी है और शायद वह इसके साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।' वहीं, राज ने स्वीकार किया कि उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी। उन्होंने कहा, 'हां, मुझसे हेरा फेरी 3 के लिए संपर्क किया गया था। मेरी अगली फिल्म के साथ 'हेरा फेरा 3' की डेट्स टकरा रही थीं और कुछ अन्य कारण थे, जिनकी वजह से मैं फिल्म नहीं कर सका'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर