कौन हैं BJP नेता यश दासगुप्‍ता? जिनसे जुड़ रहा TMC सांसद नुसरत जहां का नाम, फोटोज में देखें दोनों की नजदीकियां

Who is Nusrat jahan rumoured boyfriend Yash Dasgupta: टीएमसी सांसद और बंगाली अदकारा नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की खबरें छाई हुई हैं, वहीं उनके पति का कहना है कि यह बच्‍चा उनका नहीं। कौन है इस अनबन की वजह?

Nusrat Jahan and Yash Dasgupta
Nusrat Jahan and Yash Dasgupta  

मुख्य बातें

  • तृणमूल कांग्रेस की  सांसद और बंगाली अदकारा नुसरत जहां इन दिनों एक बार फ‍िर चर्चा में हैं।
  • खबर है कि नुसरत जहां प्रेग्‍नेंट है, लेकिन उनके पति का कहना है कि ये बच्‍चा उनका नहीं हो सकता है।
  • नुसरत जहां अपने पति से अलग रह रही हैं और बीजेपी नेता यश दास गुप्‍ता के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

Who is Nusrat jahan rumoured boyfriend Yash Dasgupta: तृणमूल कांग्रेस की  सांसद और बंगाली अदकारा नुसरत जहां इन दिनों एक बार फ‍िर चर्चा में हैं। अपने कारनामों की वजह से नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सांसद बनने के बाद से ही वह विवादों का सामना कर रही हैं। अब उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबरें छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट और मां बनने वाली हैं। हालांकि हैरानी की बात ये है कि उनके पति और बिजनेस मैन निखिल जैन का कहना है कि यह बच्‍चा उनका नहीं। दोनों छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं तो ये बेबी निखिल का कैसे हो सकता है? 

एक्‍टर यश दासगुप्‍ता संग अफेयर की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे। इस मामले को हवा तब लगी जब दोनों राजस्थान ट्रिप पर साथ गए। 2020 में यश और नुसरत की फिल्‍म 'SOS Kolkata' रिलीज हुई। इस फ‍िल्‍म की कई तस्‍वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें नुसरत जहां और यश काफी क्‍लोज नजर आ रहे थे। दोनों की कई तस्‍वीरें भी सामने आई थीं। खबरों के मुताबिक नुसरत जल्द निखिल से तलाक ले सकती हैं।

यश दासगुप्‍ता बोले- मुझे नहीं पता क्‍या चल रहा है

नुसरत जहां से नजदीकियों की खबर पर यश दासगुप्‍ता ने ज्‍यादा कुछ तो नहीं कहा। उन्‍होंने कहा कि मुझे नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं नुसरत के साथ ट्रिप पर जाने के सवाल पर वह बोले- मैं हर साल रोड ट्रिप पर जाता हूं। इस साल भी मैं राजस्‍थान गया था। कोई भी वहां जा सकता है। 



इन फ‍िल्‍मों में नजर आए यश दासगुप्‍ता 

यश दासगुप्‍ता बंगाली फ‍िल्‍मों के काफी लोकप्रिय एक्‍टर हैं। वह हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव की में भी एक्टिंग कर चुके हैं। वह डांस रियलिटी शो Ritur Mela Jhoom Tara Ra Ra में भी शामिल थे। वहीं नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। नुसरत जहां ने खोखा 420, खिलाड़ी और सोंधे नमार आगेय जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर