क्‍या ट्व‍िंंकल खन्‍ना में घुस गया है भूत? जब फैम‍िली चैट ग्रुप पर बेटे आरव ने सबको चौंका द‍िया

ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने पूर्व एक्ट्रेस की एक फोटो फैमिली चैट ग्रुप शेयर करते हुए लिख दिया कि उनके ऊपर भूत सवार हो गया है।

Twinkle Khanna
ट्विंकल खन्ना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ट्विंकल खन्ना इंस्टाग्राम पर बताया बेटे की हरकत का मजेदार किस्सा
  • आरव ने फैमिली चैट ग्रुप पर शेयर कर दी थी पूर्व एक्ट्रेस की तस्वीर
  • मजाक-मजाक में उड़ाई मां पर भूत सवार होने की अफवाह

मुंबई: अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है जिसके बारे में जानकर उनके फैंस और दोस्त अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अपने बेटे का जिक्र करते हुए ट्विंकल ने बताया कि आरव ने उनके फैमिली चैट ग्रुप पर यह अफवाह शेयर कर दी कि उनके ऊपर भूत सवार हो गया है और एक्सरसाइज करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब आपका एक ऐसा बेटा हो, जो परिवार के चैट पर ऐसी चीजें डालता है, तो आपको दुश्मनों की क्या जरूरत है? वैसे, मैं 'बेंट-ओवर रिवर्स डंबल फ्लाई’ एक्सरसाइज कर रही थी। इस बारे में मुझे एक साल पहले पता भी नहीं था'

आरव की ओर से शेयर की गई जो तस्वीर फैमिली चैट पर पोस्ट की उसमें लिखा था, 'पड़ोसियों ने ट्विंकल खन्ना पर कथित तौर पर भूत सवार होने का चौंकाने वाला दावा किया है। देखिए कम्युनिटी गार्डन में वह कैसी अजीब हरकतें कर रही हैं।'

बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक लेखक, न्यूजपेपर कॉलमिस्ट, इंटीरियर डिजाइनर, फिल्म निर्माता और अभिनेत्री हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों में काम किया है। साल 2015 में, उन्होंने अपनी पहली गैर-फिक्शन किताब 'मिसेजफनीबोन' जारी की थी, जिसे बाद में एक बेस्टसेलर घोषित किया गया। इस किताब के साथ ट्विंकल खन्ना भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली महिला लेखक बन गईं।

ट्विंकल खन्ना का करियर एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरू हुआ था और वह दर्शकों को आमिर खान के साथ मेला, शाहरुख खान के साथ बादशाह फिल्म में काम करने के लिए आज भी याद हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर