Bollywood Throwback: जब गौरी खान ने किया था खुलासा, इन कपड़ों में मुझे नहीं देख सकते थे शाहरुख खान

Shahrukh Khan Throwback: शाहरुख खान और गौरी खान पिछले 28 साल से बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल में हैं। हालांकि, गौरी खान एक वक्त शाहरुख को छोड़कर चली गई थीं। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था।

Shahrukh Khan and Gauri Khan
Shahrukh Khan and Gauri Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी।
  • शाहरुख और गौरी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।
  • इंटरव्यू में गौरी ने कहा था कि शाहरुख उन्हें कुछ खास तरह के कपड़ों में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

मुंबई. शाहरुख खान और गौरी खान पिछले 29 साल से बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी है। शाहरुख और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी। हालांकि, दोनों इससे कई साल पहले से ही डेट कर रहे थे। शाहरुख गौरी को लेकर काफी पोजेसिव थे। यही नहीं, शाहरुख गौरी को कुछ खास तरह के कपड़ों में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। इसका खुलासा गौरी ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। 

1997 में सिमी गरेवाल के शो में शाहरुख खान और गौरी खान बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस दौरान गौरी से पूछा गया कि क्या शाहरुख उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव थे। इस पर गौरी ने कहा कि वह काफी पोजेसिव थे। वह मुझे व्हाइट कलर की शर्ट तक पहनने नहीं देते थे। 

गौरी ने इस इंटरव्यू में कहा कि शाहरुख को लगता था कि सफेद कलर ट्रांसपेरेंट होता है। इस पर शाहरुख खान ने कहा- 'मुझे लगता था कि ये बहुत ही असभ्य है। मैं उसे जानता था। हालांकि, ये बात कोई नहीं जानता था कि मैं उसे जानता हूं। ऐसे में मुझे गौरी के दूर जाने का खतरा महसूस होता था। मैं काफी खराब हो गया था।' 

शाहरुख से दूर चली गई थीं गौरी 
गौरी से पूछा कि उन्होंने शाहरुख के इस पोजेसिव बिहेवियर से कैसे खुद को बचाया। इस पर गौरी ने कहा- मैंने शाहरुख से काफी वक्त के लिए दूर चली गई थी। मैं ये चाहती थीं कि वो ये बात समझे। मैंने कहा- तुम मुझे दोबारा कभी नहीं देखोगे।

आपको बता दें कि एक मैगजीन में अपने आर्टिकल में शाहरुख ने लिखा था- 'उस समय गौरी को लेकर मेरी दीवानगी बेहद बढ़ चुकी थी। अगर वो स्विमसूट पहनती या अपने बाल खुले रखती तो मैं उससे लड़ने लगता था।'

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात 
शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के पार्टी में हुई थीं। शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें गौरी को देखते ही प्यार हो गया था। शाहरुख ने जब पहली बार गौरी को डांस के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हैं।

मुश्ताक शेख द्वारा लिखित अपनी बायोग्राफी 'शाहरुख केन' में शाहरुख लिखते हैं-''एक दिन मैंने गौरी को उसके घर छोड़ा, जैसे ही वो गाड़ी से उतरी तो मैंने उससे कहा- मैं तुमसे शादी करूंगा। इसके बाद मैं बिना उसका जवाब सुने वहां से चला आया।'

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...