Arjun Kapoor ने बताया दिलचस्प किस्सा- जब चाचू संजय कपूर की पत्नी ने दूरबीन से देखी थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

अर्जुन कपूर ने एक दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए कहा कि उनके चाचू संजय कपूर की पत्नी ने दूरबीन से बच्चन परिवार के घर की शादी देखी थी।

Sanjay Kapoor's wife Mahdeep saw Aishwarya Abhishek's wedding with binoculars
संजय कपूर की पत्नी महदीप ने दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या अभिषेक की शादी 

मुंबई: रियलिटी टीवी सीरीज़ फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और यह पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा लगता है कि यह फिल्म कुछ हद तक कीपिंग अप विद द कार्दशियन के जैसी है, जिसकी कहानी बॉलीवुड अभिनेत्री और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है।

वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ फिल्मी पर्दे पर बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियों का जीवन दिलचस्प होता है बल्कि कई बार असल जिंदगी से भी कई रोचक किस्से जुड़े रहते हैं। क्या आप जानते हैं कि संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के पास दो दूरबीन हैं और इनकी मदद से छत से उन्होंने बच्चन परिवार में ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की भव्य शादी देखी थी? एक एपिसोड के दौरान, महीप ने साझा किया कि उसके पास एक दूरबीन है और दूसरी उन्होंने अर्जुन कपूर के घर पर छोड़ दी है।

जब अर्जुन उसे वापस लाया, तो उसने जहान, महीप और संजय के बेटे को बताया, कि महीप ने दूरबीन के साथ किया। उन्होंने जो घटनाएँ साझा कीं, उनमें से एक थी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी की छत से देख रही महीप। चूंकि उस समय कोई इंस्टाग्राम नहीं था, अर्जुन ने आगे खुलासा किया कि महीप और संजय ने भी ताली बजाई और यह भी देखा कि शादी में कौन-कौन शामिल हुए थे और सभी बारात में आए थे।

इस बीच, महीप और संजय की बेटी शनाया कपूर को उनकी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे की तरह जल्द ही फिल्मों की दुनिया में प्रवेश करने का अनुमान है। शनाया चचेरे भाई जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की सहायक निर्देशक थीं।

बॉलीवुड वाइव्स की शानदार फिल्मों में शाहरुख खान और गौरी खान के साथ एक विशेष एपिसोड भी है। शो में आठ एपिसोड हैं जिनमें से प्रत्येक अंतिम से अधिक पेचीदा है।

शो का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। जैसा कि आज जारी किया गया है, फिल्म निर्माता ने चार दिवारों के साथ एक तस्वीर साझा की और इन सभी वर्षों के लिए उनकी दोस्ती के बारे में बात की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर