Narendra Modi पर बनी वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी, दिखेगी CM से PM बनने की पूरी कहानी

Modi Season 2 Trailer: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज 'मोदी' का दूसरा सीजन र‍िलीज को तैयार है। मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी कर द‍िया है।

Narendra Modi web series
Narendra Modi web series 

मुख्य बातें

  • नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज का दूसरा सीजन तैयार
  • मेकर्स ने इस वेबसीरीज का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर द‍िया है
  • एक्‍टर महेश ठाकुर ने न‍िभाया है वेबसीरीज में पीएम मोदी का रोल

Modi Season 2 Trailer: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज 'मोदी' का दूसरा सीजन र‍िलीज को तैयार है। मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी कर द‍िया है। ट्रेलर के साथ ही बताया गया है कि इस सीजन में नरेंद्र मोदी के मुख्‍यमंत्री से प्रधानमंत्री बनने के सफर और संघर्ष को दिखाया जाएगा। नए सीजन को लेकर पीएम मोदी का रोल निभाने वाले महेश ठाकुर काफी उत्‍साहित हैं। 

ठाकुर ने आगे कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है कि उन्‍हें इस तरह का रोल निभाने का मौका मिला है। सीरीज को 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और गुजराती में रिलीज किया जा रहा है। अप्रैल 2019 में सीरीज का पहला सीजन रिलीज हुआ था जिसमें 10 एपिसोड्स थे। पहले सीजन में नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया था। 

इरोज नाऊ पर प्रसारित होने वाली इस वेबसीरीज में दर्शन जारीवाना, प्राची शाह, मकरंद देशपांडे और अनंग देसाई भी लीड रोल में हैं। इस वेबसीरीज को उमेश शुक्‍ला ने डायरेक्‍ट और प्रोड्यूस किया है। वेबसीरीज के पहले सीजन को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला था। पहले सीजन में मोदी के बचपन को द‍िखाया गया था। 2 मिनट 43 साल के ट्रेलर में पीएम मोदी की बदलाव की राजनीति के साथ साथ गुजरात में हुए दंगों की झलक भी नजर आई है। 

बीते साल आई थी हिंदी फ‍िल्‍म 

बीते साल यानि 2019 में नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बॉलीवुड फ‍िल्‍म भी आई थी जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया गया था। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इस फ‍िल्‍म में पीएम मोदी का किरदार निभाया था। फिल्‍म को सिनेमाघरों में कोई खासा रेस्‍पांस नहीं मिला था। अब जब अनलॉक 5 की प्रक्रिया में सिनेमाघर खोले गए तो एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म को र‍िलीज किया गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर