[PHOTOS] मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटे Tiger Shroff और Disha Patani, न्यू ईयर पर 'ऑल ब्लैक लुक' वायरल

मालदीव में छुट्टियां बिताने के बाद आखिरकार दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ वापस लौट चुके हैं और मुंबई एयरपोर्ट से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Tiger Shroff and Disha Patani
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इंटरनेट पर तस्वीरें शेयर करने को लेकर लगातार चर्चा में हैं दिशा और टाइगर
  • मालदीव में छुट्टियां बिताने के दौरान चर्चा में रहा था कपल
  • वापस लौटते हुए ऑल ब्लैक लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

मुंबई: दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक अज्ञात जगह पर नए साल का जश्न मनाने के बाद मुंबई शहर में वापस लौट चुके हैं। प्रतिभावान युवा एक्टर्स को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया जहां दोनों काले आउटफिट में ट्विनिंग ब्लैक लुक में नजर आए।

टाइगर ने एक स्लीवलेस टी शर्ट का चुनाव किया, जो उसने ट्रैक पैंट और स्टाइलिश स्नीकर्स के साथ दिख रहे थे जबकि दिशा भी पूरी तरह से ब्लैक क्रॉप टॉप में टोंड एब्स दिखाते हुए नजर आईं। यहां देखें छुट्टियों से लौटे दिशा और टाइगर की तस्वीरें:

इससे पहले कथित जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सबका ध्यान आकर्षित किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने मालदीव में लंबे समय तक छुट्टियां बिताई हैं, हालांकि दिशा-टाइगर एक साथ कैमरे के सामने आने से कतराते नजर आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में दिखी थीं,जिसमें उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया था। वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म में नजर आएंगी और उनकी किटी में 'दो विलेन' और 'केटिना' जैसे दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं।

टाइगर की भी रोमांचक परियोजनाओं की लिस्ट लंबी है। उन्होंने हाल ही में 'गणपत' की घोषणा की थी, इसके अलावा वह 'हीरोपंती 2' और सिल्वेस्टर स्टेलोन की 'रेम्बो' की हिंदी रीमेक भी करने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर